ईडी प्रमोशन इंटरव्यू सोमवार को, भोपाल कॉडर के बनेंगे दो

भोपाल

भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड, भेल के महाप्रबंधक से कार्यपालक निदेशक पद के दावेदारों के इंटरव्यू सोमवार से दिल्ली कार्पोरेट में होंंगे। यूं तो 28 महाप्रबंधक प्रमुख का कार्यपालक निदेशक बनना तय माना जा रहा है लेकिन कंपनी कुछ और महाप्रबंधकों को भी प्रमोशन दे सकती है। इस साल रिटायर होने वाले महाप्रबध्ंाकों को कार्यपालक निदेशक बनायेंगे या फिर जीएम प्रमुख इसको लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

भोपाल कॉडर के महाप्रबंधक राजीव सिंह और एके वाष्र्णेय का नाम भी ईडी पद के प्रबल दावेदार हैं। श्री सिंह को जीएम हेड बने काफी समय हो गया है वहीं पॉवर सेक्टर, आरओडी, आईएसजी, कार्पोरेट आरएण्ड डी, कार्पोरेट एचआर, पीसीएसजी, जीएपी, एचबीजी, त्रिची यूनिट, टीबीजी, कार्पोरेट फायनेंस से भी जीएम हेड को ईडी बनाये जाना लगभग तय है। इनके इंटरव्यू 21, 22 और 23 जून तक चलेंगे। हालांकि इंटरव्यू के बाद ही प्रमोशन लिस्ट जारी होने की पूरी संभावना है फिर भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि लिस्ट में कुछ देरी हो सकती है। हां यह जरूर कहा जा रहा है कि इस बार परफार्मेंस आधार पर ही प्रमोशन होंंगे।

आज होंगे इनके इंटरव्यू
सोमवार को महाप्रबंधक से कार्यपालक निदेशक पद के साक्षात्कार में कंपनी के बिष्णुप्रसाद मुनि, राजीव भटनागर, बी ईश्वर बाबू, एबी गुप्ता, संजय मनोहर पाटिल,कौशिक आचार्य, राजीव शर्मा, एस बासु, के गणेशन, श्रीमती अल्का तुतेजा, उपिन्दर सिंह माथुर, अभ्यानंद सिंह, संतोष नायर, अमित केरकेटा, जी मुरली, जय प्रकाश श्रीवास्तव, एस कन्नन, रत्नानव आचार्य, बलवीर तलवार, एसके ग्रोवर, संजीव कुमार अग्रवाल, अनिमेष कुमार सरकार, एम सुधारकर राव, मिलीन्द गिरीश कोप्पीकर शामिल होंगे।

भेल कारखाने में आज से होगा वैक्सीनेशन
सोमवार को भेल कारखाने में 18 से 44 और 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज कारखाने के टीएसडी लाईब्रेरी में सुबह 9.30 से शाम 5 बजे तक लगाई जायेगी। इसके लिए आधार कार्ड लाना जरूरी है। यह जानकारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कस्तूरबा अस्पताल के वरिष्ठ उप महाप्रबंधक चिकित्सा सुरेश कुमार मरकाम ने दी।

About bheldn

Check Also

भेल कॉलेज में लगेगी पूर्व मुख्यमंत्री गौर की प्रतिमा, एसडीएम ने किया निरीक्षण

भोपाल भेल के एक मात्र शासकीय भेल कॉलेज में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की प्रतिमा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *