अनन्या की मां भावना का ग्लैमरस लुक, बिकिनी टॉप में आईं नजर

अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस हैं. उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया और धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमा रही हैं. अनन्या अपनी खूबसूरती और ग्लैमर को लेकर आए दिन चर्चा में रहती हैं. लेक‍िन अनन्या की मां और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे भी बेटी से कम नहीं हैं. अनन्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां भावना की फोटोज शेयर की हैं. एक तस्वीर में भावना बिकिनी टॉप में तो एक में स्पोर्ट्स ब्रा पहनी नजर आ रही हैं. उनकी ये थ्रोबैक फोटोज भावना की ग्लैमरस साइड को दिखाती हैं.

अनन्या ने पहली फोटो पर अपनी मां की तारीफ की है, तो दूसरी में उन्होंने लिखा- ‘ये कूल कपड़े आप मेरे लिए क्यों नहीं रखती हैं.’ इन्हें देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि भावना टीनेज में बेटी से कम खूबसूरत नहीं थीं. भावना पांडे ने विदेश में पढ़ाई करने के बाद एयर होस्टेस की ट्रेन‍िंग ली है. उनकी और चंकी की लव स्टोरी काफी मजेदार थी. दोनों की पहली मुलाकात डिस्कोथेक में हुई थी. यहीं चंकी का दिल भावना पर आ गया था.

अपनी पहली डेट को यादगर चंकी ने बताया था कि उन्होंने अपने भाई की BMW कन्वर्ट‍िबल मांगी और भावना और उसके फ्रेंड्स को राइड पर ले गए. इस राइड के पीछे भावना को इंप्रेस करना भी एक कारण था. चंकी ने ये भी कहा था कि वे 20 घंटे भावना से बात करते थे. उन दिनों STD और ISD कॉल्स बहुत महंगे हुआ करते थे. चंकी का मैरिज प्रपोजल काफी दिलचस्प था. उन्होंने प्रपोजल के उस किस्से को बताते हुए कहा कि वे भावना से मिलने अक्सर दिल्ली जाया करते थे.

एक दिन चंकी ने भावना से कहा- ‘यह बहुत महंगा रिलेशनश‍िप है. चलो कीमतों को कम करने की कोश‍िश करते हैं और एक ही शहर में रहते हैं, शादी कर लेते हैं’. और इस तरह से चंकी ने भावना को शादी के लिए प्रपोज किया था. आज चंकी और भावना की दो बेट‍ियां हैं. अनन्या ने बॉलीवुड में एंट्री ले ली है, जबकि दूसरी बेटी अभी छोटी हैं.

बात करें अनन्या की तो उन्होंने करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने के बाद पति पत्नी और वो, खाली पीली में काम किया है. खाली पीली में अनन्या के काम को सराहा गया था. अब उनकी अपकमिंग फिल्म है लाइगर जिसमें अनन्या की पेयर‍िंग साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ की गई है. फिल्म की शूट‍िंग लोकेशन से दोनों की फोटोज भी सामने आई थीं. फैंस उन्हें स्क्रीन पर एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

About bheldn

Check Also

अथिया का हाथ थामे ‘तड़प’ के प्रीमियर पर पहुंचे KL Rahul, जल्द बनेंगे सुनील शेट्टी के दामाद?

विकी कौशल और कटरीना कैफ के बाद अब सुनील शेट्टी) के परिवार में भी जल्द …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *