जैस्मिन भसीन ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, अली बोले- उफ्फ… क्या लड़की है

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में जैस्मिन भसीन और अली गोनी बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आए थे. दोनों ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार इसी शो में किया, जिसके देखने के बाद फैन्स का फी एक्साइटेड हो गए. शो के खत्म होने के बाद भी दोनों अक्सर मुंबई में साथ ही स्पॉट होते हैं. हाल ही में जैस्मिन भसीन ने खुद की कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर कीं. इस फोटोशूट में जैस्मिन ने बालों को खुला छोड़ा है और बालकनी में कुर्सी पर बैठकर वह कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं.

साथ ही उन्होंने केवल सफेद रंग की ओवरसाइज शर्ट पहनी हुई है. इस पर अली गोनी ने रिएक्ट करते हुए कॉमेंट किया है. अली ने लिखा, “उफ्फ… क्या लड़की है.” बता दें कि जैस्मिन ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “समर ड्रीम”. मालूम हो कि जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने ‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद कई म्यूजिक वीडियोज में साथ काम किया है. इसके अलावा जैस्मिन अक्सर अली के होमटाउन जम्मू जाती भी नजर आई हैं.

परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दोनों दिखाई दिए हैं. अभी दोनों ही शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं. अपने करियर पर पूरी तरह फोकस करना चाहते हैं. दोनों ही रिलेशनशिप फेज को एन्जॉय कर रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन ने कहा था कि मैं और अली, हम दोनों ही अलग-अलग पर्सनैलिटीज हैं और अपने आप में मजबूत हैं. हम दोनों ही अपने रिलेशनशिप को कॉम्प्लीकेट नहीं करना चाहते हैं.

जैस्मिन ने कहा कि हम दोनों ही इसी तरह खुश हैं और हम इस फेज पर ज्यादा सोचना नहीं चाहते हैं. हम दोनों के लिए यह लाइफ का नया फेज है, जोकि बेहद खूबसूरत है. हम दोनों ही इसे पूरी तरह एन्जॉय करना चाहते हैं और जीना चाहते हैं. जैस्मिन ने आगे कहा कि शादी एक बड़ा निर्णय है और यह तभी होगी, जब होनी लिखी होगी. हम दोनों यह देख रहे हैं कि आखिर चीजें आगे किस तरह जाती हैं और चीजें अपना समय लेंगी.

About bheldn

Check Also

KBC के एपिसोड पर विवाद, चैनल ने हटाया प्रोमो, जानें क्या है पूरा मामला

कौन बनेगा करोड़पति के Mid brain Activation पर आने वाले ऐपिसोड को लेकर चैनल के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *