दूरबीन से देख रहे थे रोहित शर्मा, पत्नी रितिका बोली- हमारी जासूसी कर रहे हो क्या?

साउथपम्टन

भारतीय टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा जब पवेलियन से मैच देखने की कोशिश कर रहे थे, तभी पत्नी ने दुनिया के सामने उनका मजाक बना दिया। सोशल मीडिया पर की गई इस टिप्पणी के बाद यूजर्स का हंस-हंसकर बुरा हाल है। आइए पूरा मामला समझाते हैं।

दरअसल, इंग्लैंड दौरे टीम इंडिया अपने परिवार के साथ पहुंचा है। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तीसरे दिन रविवार को रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम से दूरबीन लगाकर विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की बल्लेबाजी देख रहे थे, उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई।इन फोटोज को अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए रितिका ने पूछा कि क्या वो उनकी जासूसी कर रहे हैं। मालूम हो कि रितिका अन्य खिलाड़ियों के परिवार के साथ स्टेडियम में ही मौजूद हैं। रोज बाउस के इस मैदान पर ही होटल भी बना हुआ है। जहां सभी ठहरे हुए हैं।

खिताबी मुकाबले की बात करें तो मैच के तीसरे दिन रविवार को भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 217 रन पर सिमट गई। भारत की ओर से उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने सर्वाधिक 49 रन बनाए जबकि कप्तान विराट कोहली ने 44 रन की पारी खेली। न्यूजीलैंड के लिए काइल जैमीसन सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 31 रन देकर पांच विकेट लिए। नील वैगनर और ट्रेंट बोल्ट ने दो–दो जबकि टिम साउदी ने एक विकेट लिया।

पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ने और दूसरे दिन केवल 64.4 ओवर को खेल संभव हो पाने के बाद भारत ने रविवार की सुबह तीन विकेट पर 146 रन से आगे खेलना शुरू किया और पहले सत्र में ही कोहली और रहाणे सहित ऋषभ पंत (चार) और रविचंद्रन अश्विन (22) के विकेट निकाले। लंच तक भारत ने सात विकेट पर 211 रन बनाए थे।भारत के पुछल्ले बल्लेबाजों के लिए गेंदबाजों के लिए अनुकूल परिस्थितियों में नयी गेंद का सामना करना आसान नहीं था। लंच के बाद उसने 19 गेंद और छह रन के अंदर बाकी बचे तीनों विकेट गंवा दिए।

About bheldn

Check Also

कैसे खत्म होगा कोहली के शतक का सूखा? दिग्गज क्रिकेटर ने दी ये सलाह

नई दिल्ली, विराट कोहली के बल्ले से शतक लगाने का इंतजार और बढ़ गया है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *