BJP दफ्तर में मंथन, राष्ट्रीय महासचिव बोले- योगी ही CM का चेहरा

लखनऊ/ जयपुर,

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए दिन गहमागहमी भरा रहा. यूपी बीजेपी में पूरे दिन हलचल रही. वहीं, बीजेपी नेता अरुण सिंह ने साफ किया है कि योगी आदित्यनाथ ही विधानसभा चुनाव में सीएम कैंडिडेट होंगे. बीएल संतोष और राधा मोहन सिंह की मौजूदगी में कोर कमेटी की बैठक के बाद अब यूपी बीजेपी कार्यालय पर हलचल बढ़ गई है.

यूपी के मिर्जापुर से आने वाले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं. जयपुर पहुंचे अरुण सिंह ने आजतक से बात करते हुए साफ किया कि विधानसभा चुनाव तक उन्हें बदला नहीं जाएगा. विधानसभा चुनाव में भी योगी आदित्यनाथ ही बीजेपी का चेहरा होंगे.

गौरतलब है कि पूरे दिन लखनऊ में सियासी हलचल तेज रही. बीएल संतोष और यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह की मौजूदगी में कोर कमेटी की बैठक हुई तो वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ भी लंच पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के घर पहुंचे थे. बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई. साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए होने जा रहे चुनाव में 65 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया गया.

इसके बाद शाम को यूपी बीजेपी कार्यालय पर हलचल बढ़ गई. हाल ही में यूपी बीजेपी के उपाध्यक्ष बनाए गए विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) एके शर्मा पार्टी दफ्तर पहुंचे और पहले मंदिर में मत्था टेका और इसके बाद अंदर गए. एके शर्मा के बाद योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी, रमापति शास्त्री, स्वामी प्रसाद मौर्य, बृजेश पाठक भी यूपी बीजेपी के दफ्तर पहुंचे. इनके अलावा सुरेश राणा, महेंद्र सिंह, लक्ष्मी नारायण चौधरी, विनय कटियार और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी भी बीजेपी मुख्यालय पहुंचे है.

About bheldn

Check Also

कार में रखी पानी की बोतल बनी मौत की वजह, इंजीनियर की गई जान

ग्रेटर नोएडा, एक छोटी सी गलती भी कभी कभी इंसान की जान पर भारी पड़ती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *