लॉयन इज बैक’ फिल्ममेकर ने अर्णब पर कही ये बात; लोग करने लगे ऐसे कमेंट

अर्णब गोस्वामी काफी दिनों से टीवी डिबेट्स में नजर नहीं आ रहे थे। ऐसे में फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर किया जिसमें उन्होंने अर्णब गोस्वामी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया। अशोक पंडित ने कहा- ‘लॉयन इज बैक’। अर्णब के लिए अशोक आगे लिखते हैं- ‘जब अर्णब की वापसी होती है तो एंटीनेशनल डर से कांपने लगते हैं। उनके झूठ बेनकाब करते हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग की हकीकत भी सबके सामने लाते हैं। अपने शो पर इनकी असलियत पेश करते हैं।’

अशोक पंडित के इस पोस्ट पर ढेरों लोगों के रिएक्शन सामने आने लगे। अशोक पंडित के पोस्ट पर जवाब देते हुए सुशान नाम के एक यूजर बोले- ‘ओह ऐसा है क्या फिर तो आप गलत जगह पर हैं। अपना टीवी खोलिए, जो कि मुझे लगता है कि आपके पास नहीं है। और एनडीटीवी खोलिए। बाद में मुझे शुक्रिया कहना नहीं भूलना।’

अवि नाम के यूजर बोले- ‘क्या शेर इतने दिनों तक छिपा रह सकता है? क्या राज्य के चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद लॉइन शेरनी से डर कर छिप गया था।’ अशोक पंडित सोशल मीडिया पर अपनी बेधड़क राय रखने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उन्होंने बीकेयू नेता राकेश टिकैत पर भी कमेंट किया था।

ललित कुमार नाम के यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा- ‘जो लोग शो देखने की तैयारी कर रहे हैं, स्पेशल नॉइस फिल्टर कानों में लगा लो। चिल्लाने से कोई अपना पॉइंट क्लियर नहीं करता है। बल्कि डिबेट को और उलझा देता है, बेमतलब। काश कि कोई उन्हें इस बात की सलाह दे सके।’ ऐसे ही अशोक पंडित ने कश्मीर के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक यूजर ने कहा- कब से इंतजार कर रहे हैं, स्वागत है अर्णब सर आपका और डिबेट शो का। हिमांशु नाम के शख्स ने कहा- बीजेपी में अब कोई इंसान बचा है कि नहीं! या सिर्फ शेर, गिद्ध और लकड़बग्घा ही बचे हैं।अनमोल नाम के शख्स ने कहा- ‘टीआरपी की खातिर जवानों की शहादत का जश्न मनाने वाले शेर, राष्ट्रवाद की असली तस्वीर दिखती है!’ तो किसी ने मजाकिया अंदाज में कहा- पंडित जी ने शायद असल में लॉइन की आवाज नहीं सुनी। अशोक पंडित ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी तंज कसा था।

About bheldn

Check Also

पंजाब में कंगना रनौत की गाड़ी को रोका, वीडियो शेयर कर दिखाई सिचुएशन

नई दिल्ली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर करते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *