मां महिमा चौधरी संग स्पॉट हुईं बेटी अरियाना, फोटोग्राफर को दिए पोज

नई दिल्ली ,

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हाल ही में अपनी बेटी अरियाना के साथ मुंबई के जुहू इलाके में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया. तस्वीरों में देखा जा सकता है एक्ट्रेस और उनकी बेटी अरियाना काफी खूबसूरत लग रही हैं. अरियाना, जो अब काफी यंग और खूबसूरत हो चुकी हैं. उनको व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा गया, जबकि उनकी मां ऑल-ब्लैक आउटफिट में नजर आईं. अपने फंकी लुक को पूरा करने के लिए महिमा ने ब्लैक कैप भी कैरी की हुई थी. पहले के मुकाबले अरियाना अब अपनी मां संग ज्यादा स्पॉट की जाती हैं. वह अपने क्यूट लुक्स और खूबसूरत चेहरे के लिए जानी जाती हैं. अब उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

अरियाना, महिमा चौधरी और उनके एक्स पति बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं. महिमा ने साल 2006 में बिजनसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. साल 2013 में वह और बॉबी मुखर्जी से अलग हो गए थे. महिमा, बेटी अरियाना की देखभाल और परवरिश अकेले कर रही हैं.हाल ही में महिमा ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कई किस्सों पर खुलकर बात की. अपने भयानक कार एक्सीडेंट को याद करने से लेकर अपनी शादी तक, अभिनेत्री ने यह सब कुछ साझा किया.

महिमा चौधरी की बहन आकांक्षा के पास रायन नाम का बेटा है. दोनों बहनें मिलकर अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं. रायन और अरियाना के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है और दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं. बचपन से ही साथ रह रहे अरियाना और रायन बहन-भाई के साथ अच्छे दोस्त भी हैं.

बता दें कि महिमा चौधरी ने 1997 में फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं. ये फिल्म सुपरहिट रही थी. इसके अलावा महिमा ने ‘दिल क्या करे’, ‘लज्जा’, ‘धड़कन’, ‘दीवाने’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘ओम जय जगदीश’ जैसे कई फिल्में कीं. महिमा आखिरी बार 2016 में बंगाली क्राइम थ्रिलर ‘डार्क चॉकलेट’ में नजर आई थीं.

 

About bheldn

Check Also

आरोपी पेडलर ने आर्यन खान को ड्रग्स दी, NCB के दावों को कोर्ट ने नकारा

नई दिल्ली चर्चित मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में अदालत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *