हत्यारोपी सुशील संग फोटो खिंचवाने की होड़, पुलिसवालों ने जमकर लीं सेल्फी

नई दिल्ली

पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले में मंडोली जेल में बंद ओलंपियन सुशील कुमार को आज तिहाड़ जेल ले जाया गया। जेल ले जाने से पहले पुलिसकर्मियों ने पहलवाल सुशील कुमार के साथ सेल्फी ली। सुशील कुमार ने भी सेल्फी की मांग पर पुलिसवालों को निराश नहीं किया। हत्या के मामले में आरोपी ने भी अलग-अलग पोज में पुलिसवालों के साथ तस्वीरें खिंचवाई।

9 जुलाई तक बढ़ी जूडिशल कस्टडी
तस्वीर में सुशील ऑरेन्ज कलर की टीशर्ट पहने हुए थे। सुशील के साथ करीब आधा दर्जन पुलिसवाले मौजूद थे। इनमें से कुछ पुलिस कर्मी सिविल ड्रेस में हाथ में हथियार के साथ नजर आ रहे हैं। इससे पहले कोर्ट ने सुशील कुमार की जूडिशल कस्टडी को 9 जुलाई तक के लिए बढ़ा दिया। अब सुशील कुमार जेल में ही रहेंगे।

कोविड रिपोर्ट आ चुकी थी नेगेटिव
इससे पहले सागर हत्याकांड में मंडोली की जेल नंबर-15 में बंद पहलवान सुशील कुमार को जल्द ही तिहाड़ जेल में शिफ्ट करने की बात कही गई थी। हालांकि, मंडोली जेल में भी उन्हें किसी तरह का कोई खतरा नहीं था। लेकिन सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट थी कि तिहाड़ जेल में वह और अधिक सुरक्षित रहेंगे। सूत्रों का कहना था कि इस बात पर विचार-विमर्श किया जा रहा है कि उनका क्वॉरंटीन पीरियड खत्म होने के बाद क्या उन्हें तिहाड़ या रोहिणी जेल में शिफ्ट कर दिया जाए। उनकी कोविड रिपोर्ट पहले ही नेगेटिव आ चुकी थी।

गैंगस्टरों से खतरे को देखते हुए अतिरिक्त सुरक्षा
पहलवान सुशील कुमार को कुछ गैंगस्टरों से कथित रूप से खतरा होने के चलते उनकी सुरक्षा पर अतिरिक्त ध्यान दिया जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि सुशील को अगर तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया जाता है तो उन्हें यहां की जेल नंबर-2 या फिर जेल नंबर-4 में रखा जा सकता है।

फोटो में काफी खुश दिख रहे सुशील
आज तिहाड़ जेल में शिफ्ट होने से पहले सुशील कुमार काफी खुश नजर आ रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंडोली की जेल नंबर-15 के एक सेल में बंद सुशील यहां जिम की सुविधा नहीं होने से सुबह-शाम दंड-बैठक लगाते थे। उनका अधिकतर समय एक्सरसाइज करने में बीत रहा था। जेल स्टाफ सुबह-शाम उन्हें सेल के अंदर ही दंड-बैठक लगाते हुए देखता था। खाने में वह रोटी, सब्जी और चावल के अलावा दूध और फल भी ले रहे थे।

About bheldn

Check Also

दिल्ली से लखनऊ तक धरने पर डॉक्टर-OPD प्रभावित, क्या है काउंसलिंग विवाद?

नई दिल्ली, देशभर के रेसिडेंट डॉक्टर हड़ताल पर हैं. दिल्ली से लखनऊ समेत कई राज्यों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *