सिंधिया को काला झंडा दिखाने दौड़ी लड़की, पुरुष पुलिसकर्मियों ने पकड़ा, देखें वीडियो

नीमच

बीजेपी में शामिल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार नीमच और मंदसौर के दौरे पर हैं। रविवार को उदयपुर एयरपोर्ट से वह नीमच और मंदसौर पहुंचे थे। दोनों शहरों में कई कार्यक्रमों में उन्होंने हिस्सा लिया है। नीमच में उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ा है। यहां पहुंचने से पहले कांग्रेस के लोगों ने उनका पुतला जलाया है। वहीं, नीमच के लायंस पार्क के पास एनएसयूआई के लोगों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को काला झंडा दिखाने की कोशिश की है।

एनएसयूआई की नेत्री मानसी नायडू काला झंडा लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिखाने के लिए दौड़ी। सिंधिया के काफिले के करीब लड़की को दौड़ते देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। इसके बाद कुछ पुरुष पुलिसकर्मियों ने लड़की के पीछे दौड़ लगा दी। सिंधिया की गाड़ी के करीब पहुंचती उससे पहले ही पुलिसकर्मियों ने मानसी नायडू को पकड़ लिया। इस दौरान कोई महिला कॉन्स्टेबल वहां मौजूद नहीं थी।

सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एनएसयूआई की नेत्री को पकड़ने के बाद पुरुष पुलिसकर्मी तब तक सड़क किनारे पकड़कर दबोचे रहते हैं, जब तक वहां से ज्योतिरादित्य सिंधिया का काफिला गुजर नहीं जाता है। इसके बाद मानसी नायडू ने इसका विरोध किया तो पुरुष पुलिसकर्मियों ने उसे छोड़ा है।

वायरल वीडियो के आधार पर यह सवाल उठ रहे हैं कि एक युवती को पुरुष पुलिसकर्मी कैसे ऐसे पकड़ सकते हैं। वहां पर महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती क्यों नहीं थी। नीमच पुलिस की तरफ से इसे लेकर अभी तक कोई सफाई नहीं आई है।

About bheldn

Check Also

‘शरजील इमाम, उमर खालिद को रिहा करो’ अमेरिका में आवाज उठाने वाले ये कौन हैं?

न्यूयार्क अमेरिका में भारत के नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हिंसा के 18 आरोपियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *