बीजेपी सांसद ने उड़ाया विमान, कोलकाता से दरभंगा लेकर पहुंचे फ्लाइट

दरभंगा,

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद राजीव प्रताप रूडीने सोमवार को विमान उड़ाया. वे फ्लाइट को कोलकाता से दरभंगा तक लेकर आए. रूडी सांसद के साथ-साथ एक पायलट भी हैं और उन्हें कई घंटों की फ्लाइट उड़ाने का अनुभव है. विमान कंपनी इंडिगो ने सोमवार को दरभंगा से अपनी सेवा की शुरुआत की है. पहले दिन ही खास बात यह रही कि कोलकता से दरभंगा आने वाले पहले इंडिगो विमान को खुद रूडी उड़ा कर लाए और इस विमान में यात्रियों के साथ बिहार सरकार के मंत्री संजय झा भी सवार थे.

राजीव प्रताप रूडी ने विमान को दरभंगा लाने से पहले कोलकाता में ही केक काटा और खुशी का इजहार करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि विमान उड़ाने और दरभंगा हवाई अड्डे पर लैंड कराने का अनुभव बिल्कुल नया था. उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि दरभंगा एयरपोर्ट उत्तर बिहार का सबसे महत्वपूर्ण हवाई अड्डा बनेगा. यात्रियों की संख्या पर खुशी जताते हुए उन्होंने भारत सरकार और बिहार सरकार की जमकर तारीफ भी की.

उन्होंने कहा कि यहां के रन-वे पर विमान को उतारना किसी दूसरे एयरपोर्ट से बिल्कुल अलग है. उन्होंने कहा कि दरभंगा विकास के मामले में अब केंद्र बिंदु बन गया है. कोलकता से दरभंगा का सफर उन्होंने तक़रीबन पचास मिनट में तय किया.

वहीं, बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा ने कहा कि आज दरभंगा के लिए ऐतिहासिक दिन है. देश की सबसे बड़ी विमान सेवा दरभंगा पहुंच गई है. इससे पूरे देश के साथ विदेशों को जोड़ लिया जाएगा और कोलकता से दरभंगा की फ्लाइट को बीजेपी के सांसद उड़ा कर लाए हैं. इसके अलावा, इंडिगो की पहली फ्लाइट से अपने बेटे को हैदराबाद भेजने पहुंचे गुलाम सुब्हानी ने कहा कि जितने पैसे खर्चकर पटना गाड़ी से जाकर प्लेन पकड़ते उतने पैसे में अब हैदराबाद पहुंच जाएंगे. समय की बचत होगी

About bheldn

Check Also

यूपी के डिप्टी सीएम के विरोध वाला VIDEO झूठा, भाजपा ने कहा- दुष्प्रचार कर रहा विपक्ष

कौशांबी, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विरोध कर रही कुछ महिलाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *