UP: बाहर बैठे रहे घरवाले, अंदर झाड़-फूंक के नाम पर आसिफ ने किया दुष्कर्म

मुजफ्फरनगर

गृह क्लेश दूर करने के लिए तंत्र क्रिया किये जाने के लिए एक कमरे में युवती के साथ बंद हुए तांत्रिक ने युवती को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म कर लिया। युवती के परिजनों को जब कमरे से आवाजें आई, तो उन्होंने दरवाजा खोल दिया। तांत्रिक को युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर परिजन आपा खो बैठे और उन्होंने तांत्रिक की जमकर धुनाई की। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच करते हुए युवती का चिकित्सीय परीक्षण भी कराया है।

यह है पूरा मामला
खतौली के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी एक युवती एक महीने पूर्व जनपद शामली के एक तांत्रिक आसिफ के संपर्क में आ गयी थी। युवती के घर में गृह क्लेश होता रहता था, जिसको लेकर युवती तांत्रिक से एक महीने तक फोन पर बातें करती रही। तांत्रिक ने युवती को आश्वाशन दिया कि वो झाड़-फूंक कर उसके घर से घरेलू क्लेश को खत्म कर देगा। तांत्रिक ने युवती को क्लेश खत्म करने के लिये उसके घर पर आकर तंत्र मंत्र की किर्या करने की बात कही, जिस पर युवती ने तांत्रिक को अपने घर बुलाने के लिये राजी हो गयी।

मंगलवार को तांत्रिक शामली से युवती के घर खतौली पहुंच गया, जहां उसने घर में खाना खाया और घर में मौजूद युवती युवती के परिजनों को कहा कि गृह क्लेश दूर करने के लिए उसे युवती के साथ कमरे में बैठकर की तंत्र क्रिया करनी पड़ेगी। युवती के परिजनों ने दोनों को घर में एक कमरे में अंधेरा कर बंद कर दिया और खुद कमरे के बाहर बैठ गये। इस दौरान तांत्रिक अपने असली रूप में आ गया और उसने युवती को नशीला प्रदार्थ सुंघाकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया।

युवती के मामा के आने पर हुआ खुलासा
जिस समय तांत्रिक कमरे में बंद होकर युवती के साथ घिनौनी हरकत कर रहा था, तो उसी समय युवती का मामा घर आ गया, जब उसने कमरे के अंदर से अजीब आवाजें आती सुनी, तो कमरे की कुंडी खोल दी। तांत्रिक युवती के साथ आपत्तिजनक अवस्था में था। यह नजारा देख युवती के मामा ने शोर मचाकर मोहल्ले वालों को एकत्र कर लिया और तांत्रिक को मौके से पकड़कर उसकी जमकर धुनाई की।

पुलिस ने तांत्रिक को लिया हिरासत में
तांत्रिक द्वारा घिनौनी हरकत को अंजाम दिये जाने की सूचना पर खतौली पुलिस मौके पर पहुंच गई और भीड़ के चंगुल से तांत्रिक को निकालकर कोतवाली ले आयी। पुलिस तांत्रिक से घटना के सम्बंध में कड़ी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती के परिजनों ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

क्या कहते हैं अधिकारी
खतौली कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह ने बताया कि युवती के परिजनों की तहरीर पर आरोपी तांत्रिक पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया जायेगा। प्रथम द्रष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का भी लग रहा है। पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

 

About bheldn

Check Also

चीनी सेना ने अरुणाचल के युवक को किया अगवा, सांसद ने ट्विटर पर लगाई मदद की गुहार!

अपर सियांग चीनी सेना ने मंगलवार को एक भारतीय नागरिक को अगवा कर लिया। अरुणाचल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *