द‍िल्ली: एयरफोर्स कर्मी के बेटे-पत्नी की डम्बल से हत्या, करीब‍ियों पर डबल मर्डर का शक

द‍िल्ली:

एयरफोर्स में अकाउंटेंट के पद पर तैनात शख्स के बेटे और पत्नी की डम्बल से हमला करके हत्या कर दी गई. वारदात के बाद हत्यारा सीसीटीवी की डीवीआर ले गया. यह सनसनीखेज घटना देश की राजधानी द‍िल्ली की है.

दिल्ली के पालम गांव में एयरफोर्स में अकाउंटेंट के पद पर तैनात श्री कृष्ण स्वरूप ने 7 बजे दिल्ली पुलिस को कॉल करके जानकारी दी कि उनके घर में उनकी 52 साल की पत्नी बबीता और 27 साल के बेटे गौरव की किसी ने बेरहमी से हत्या कर दी है.

पुलिस ने मौका-ए-वारदात पर जाकर देखा तो घर में बबीता और गौरव की लाश जमीन पर लहूलुहान हालात में पड़ी मिली. मौके पर खून से सना हुआ डम्बल मिला जिस से पुलिस आशंका जता रही है कि हत्या ने हत्या के लिए इसी डम्बल का इस्तेमाल किया गया.श्री कृष्ण स्वरूप ने बताया कि उनकी पत्नी बबीता कोरोना से पीड़ित थी. रिकवरी के बाद एक्सरसाइज करने के लिए डम्बल खरीदा था.

श्री कृष्ण ने बताया कि जब शाम को वो ड्यूटी से घर लौटे थे तो घर में पत्नी और बेटे की लाश देखी थी जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी. परिवार को आशंका है कि लूट का विरोध करने पर हत्याकांड को अंजाम दिया गया क्योंकि घर की अलमारी खुली हुई थी, सामान बिखरा हुआ था. हत्यारा जाते-जाते सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ ले गया.

पुलिस मामला दर्ज कर हर पहलू से इस डबल मर्डर के केस को सुलझाने में जुटी है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने परिवार के कुछ करीबियों को हिरासत में ल‍िया है. हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले करीबी रिश्तेदार हैं. जल्द ही आरोप‍ियों को अरेस्ट कर ल‍िया जाएगा.

वहीं, द‍िल्ली में एक और हत्या की घटना ने सनसनी फैला दी है. वसंत विहार इलाके में 67 साल की किटी मंगलम की हत्या हो गई जो पूर्व केंद्रीय मंत्री पीआर कुमारमंगलम की पत्नी थीं. तकिए से मुंह दबा कर हत्या की गई थी. हत्या का आरोप घर के धोबी पर ही लगा ज‍िसे अरेस्ट कर ल‍िया गया है. लूट के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था.

About bheldn

Check Also

6 महीने बाद 30 फीसदी लोगों की खत्म हो गई कोविड टीके से मिली इम्यूनिटी: रिसर्च

नई दिल्ली, आपने कोरोना की वैक्सीन ली है तो आपके शरीर में इम्यूनिटी कब तक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *