उदास चेहरा, नम आंखें, दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर के पास बैठे धर्मेंद्र की फोटो वायरल

दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार के जाने से उनके प्रशंसकों और करीबियों को झटका लगा है. दिलीप कुमार के निधन की खबर ने एक्टर धर्मेंद्र को भी तोड़ दिया है. वे दिलीप कुमार संग अनोखा बॉन्ड शेयर करते थे. दोनों के बीच भाईयों जैसा प्यार था. दिलीप कुमार के निधन के बाद धर्मेंद्र अपने भाई के अंतिम दर्शन करने पहुंचे थे. दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर के पास उदास और नम आंखों के साथ बैठे धर्मेंद्र की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस वायरल फोटो में धर्मेंद्र अपने अजीज दिलीप कुमार के पार्थिव शरीर के पास बैठे हैं. धर्मेंद्र दिलीप कुमार के आखिरी बार दर्शन कर रहे हैं. मास्क पहने धर्मेंद्र ने चाहे अपने इमोशन को छिपाने की लाख कोशिश की हो, लेकिन उनका दुख और उदासी एक्टर के चेहरे से साफ झलक रही है. धर्मेंद्र के हाव भाव बताते हैं कि वे निशब्द हैं. धर्मेंद्र इस दुख की घड़ी में सायरा बानो के साथ खड़े रहे. वे सायरा को अपनी भाभी कहते हैं.

दिलीप कुमार के घर जाते वक्त जब पैपराजी ने धर्मेंद्र से बात करनी चाही तो उन्होंने कहा था कि वे आज मैं कुछ नहीं कहना चाहता. दिलीप कुमार मेरे भाई थे. धर्मेंद्र के चेहरे पर भाई को खोने का गम साफ नजर आया. धर्मेंद्र ने कहा कि वे उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करते थे. अब वे उनकी यादों के सहारे जिएंगे.

दिलीप कुमार के निधन के बाद धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख बताया था कि वे अपने भाई के निधन से बेहद दुखी हैं. आज तक से खास बातचीत में धर्मेंद्र इमोशनल हो गए थे. उन्होंने कहा था- जब भी दिलीप कुमार के घर को देखता हूं तो लगता था मानो हज कर आया हूं. दिलीप कुमार ने कभी पराया महसूस नहीं होने दिया. उन्होंने ऐसा फील कराया जैसे मैं उनका सगा भाई हूं.

About bheldn

Check Also

कर्नाटक में फिर होगा राजनीतिक उठापटक? सिद्धारमैया के दावे से कयास तेज

नई दिल्ली कर्नाटक के पूर्व सीएम और विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने दावा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *