राजस्थान में रात 11:30 बजे 19 साल की लड़की को उठाया, तीन जगह 7 लोगों ने किया गैंगरेप

अलवर

राजस्थान के अलवर जिले से एक बार फिर बलात्कार का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के एमआईए थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 वर्षीय लड़की का अपहरण कर 7 लोगों तीन अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया है। इस दरिंदगी के बाद आरोपी बेहोशी की हलात में लड़की को सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने गैंगरेप मामला दर्ज कर मामले की जांच डीएसपी दक्षिण ओमप्रकाश मीणा को सौंपी गई है।

पुलिस की ओर से पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद अब 164 के बयान दर्ज करवाये जा रहे हैं। एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि अलवर के एमआईए थाने में 19 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता के भाई ने 5 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 4 जुलाई की रात करीब 11.30 बजे उसकी बहन घर के बाहर गाय बांधने गई थी। वहां ताहिर पुत्र अली मोहम्मद, सद्दाम और साजिद बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान वह तीनों युवक उसकी बहन को मुंह दबाकर जबरन उठाकर ताहिर के घर ले गए। वहां तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया।
Bharatpur News: चेयरमैन के पति की बर्थडे पार्टी का वीडियो वायरल, सरकारी अधिकारियों और नेतओं ने जमकर उड़ाई कोविड-19 गाइडलाइन की धज्जियां

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार इसके बाद आरोपी उसकी बहन को बोलेरो में पटककर सांखला गांव ले गए। वहां ताहिर का दोस्त वसीम पुत्र उमरदीन और परवेज पुत्र ममरेज ने दोनों उसकी बहन के साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी वहां से फिर दिवाकरी गांव में लेकर गए तथा वहां चतर कुम्हार, अरबान खान ने भी सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद देर रात आरोपी उसकी बहन को बहाला ईंट भट्टे के पास पटक गए।

घर लौटने के बाद पीडि़ता ने परिवारजनों को आपबीती बताई। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने थाने पहुंचकर युवती का अपहरण और गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर अपहरण और गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। पीडि़ता का मेडिकल और 161 के बयान करा दिए गए हैं। जल्द ही पीड़िता के 164 के बयान कराए जाएंगे।

About bheldn

Check Also

योगी आदित्यनाथ या अखिलेश यादव किसके सर बंधेगा जीत का सेहरा, क्‍या कहता है ताजा सर्वे

लखनऊ राजनीतिक पंडित यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *