नेशन ऑफ फादर थे महात्मा गांधी… हेल्थ मिनिस्टर मनसुख मांडविया के पुराने ट्वीट वायरल

नई दिल्ली

गुजरात से बीजेपी सांसद मनसुख मंडाविया को बुधवार पीएम मोदी ने प्रमोशन देकर कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया। मंडाविया ने डॉ. हर्षवर्धन की जगह ली है और अब वह देश ने नए स्वास्थ्य मंत्री हैं। हालांकि, मंडाविया के पद संभालते ही सोशल मीडिया पर उनके कुछ पुराने ट्वीट वायरल होने लगे हैं। वायरल हो रहे ट्वीट्स में से एक साल 2013 का है।

इस ट्वीट में मनसुख मंडाविया ने लिखा है, ‘Mahatama Gandhiji is our nation of father’. कुछ लोगों ने इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए व्यंग्य किया है, ‘मनसुख मंडाविया हमारे स्वास्थ्य मंत्री हैं।’इसके अलावा मनसुख मंडाविया का एक साल 2014 का भी ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने राहुल गांधी को महात्मा गांधी का पड़पोता बताया है।

बुधवार को मनसुख मंडाविया को कैबिनेट रैंक के मंत्री के तौर पर शपथ दिलाई गई। अभी तक वह रसायन और उर्वरक राज्य मंत्री के तौर पर मोदी मंत्रीपरिषद का हिस्सा थे। बता दें कि मनसुख मंडाविया की पदोन्नति ऐसे समय में की गई है जब देश कोरोना महामारी की दो लहरों को झेल चुका है और तीसरी लहर के कभी भी दस्तक देने की आशंका है। मनसुख मंडाविया गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र से सांसद हैं और नरेंद्र मोदी सरकार में अहम युवा चेहरा रहे हैं।

मनसुख मंडाविया पहली बार साल 2012 में राज्यसभा सांसद चुने गए थे और फिर साल 2018 में उन्हें दोबारा चुना गया। इससे पहले वह गुजरात एग्रो इंडस्ट्रीज कॉर्पोरेशन लिमिटेड के चेयरमैन के तौर पर भी काम कर चुके हैं।

About bheldn

Check Also

विरोध में खड़े हैं कई राज्य… आईएएस कैडर नियमों में फिर भी बदलाव क्यों कर रही केंद्र सरकार?

नई दिल्ली आईएएस प्रतिनियुक्ति नियमों में केंद्र के प्रस्तावित संशोधन पर विरोध के बीच सूचना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *