इंडियन आइडल में कराई जाती है कंटेस्टेंट्स की झूठी तारीफ? Ex जज ने बताया सच

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल लंबे वक्त से सुर्खियों में बना हुआ है. शो को लेकर तरह तरह के विवाद सामने आ रहे हैं. लेजेंडरी सिंगर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने पिछले दिनों ये दावा कर सभी को चौंका दिया था कि मेकर्स कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने को कहते हैं. इस विवाद पर अब शो के एक्स जज जावेद अली ने रिएक्ट किया है.

इंडियन आइडल विवाद पर क्या बोले जावेद अली?
जावेद ने कहा- मैं ये बात सुन काफी हैरान हुआ था. क्योंकि मेरे साथ तो ऐसा नहीं हुआ था. मैं जो महसूस करता था वही राय देता था. मुझे कहा गया था कि झूठ मत बोलना क्योंकि लोगों को आपकी सच्चाई पता लग जाती है. अमित कुमार ही नहीं सुनिधि चौहान जिन्होंने सीजन 6 को जज किया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने भी दावा किया था कि मेकर्स अपने टर्म्स पर चलने को कहते हैं. सुनिधि की बात पर रिएक्ट करते हुए जावेद ने कहा- फिर तो थोड़ा सोचने वाली बात है. मुझे नहीं पता कि ये हुआ होगा या नहीं लेकिन मेरे साथ नहीं हुआ.

जावेद अली से जब पूछा गया कि उनके हिसाब से कौन सीजन 12 की ट्रॉफी जीतेगा तो जवाब में उन्होंने कहा कि कोई एक नाम लेना मुश्किल है. जावेद ने तीन कंटेस्टेंट्स के नाम बताए जो शो जीत सकते हैं. उनकी लिस्ट में पवनदीप राजन, अरुणिता कंजीलाल और मोहम्मद दानिश शामिल हैं. बात करें शो के फिनाले की तो, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को हो सकता है. हालांकि अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. सीजन 12 और भी खास इसलिए है क्योंकि ये रियलिटी शो का सबसे लंबा चलने वाला सीजन है. शो को उसके टॉप 7 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं.

About bheldn

Check Also

17 दिन बाद भी ICU में लता मंगेशकर, सेहत में सुधार

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है. लता जी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *