पॉपुलर हो गई मनोज वाजपेयी की ऑनस्क्रीन बेटी, मिल रहे शादी के ऑफर

मनोज वाजपेयी स्टारर वेब सीरीज फैमिली मैन 2 को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. शो के हर किरदार ने बेहतरीन काम किया. सबकी क्रिटिक्स और फैंस ने जमकर तारीफ की. फैमिली मैन में मनोज वाजपेयी की बेटी के रोल में दिखीं अश्लेषा ठाकुर को काफी नोटिस किया गया. धृति के रोल में अश्लेषा की मैच्योर एक्टिंग ने लोगों को प्रभावित किया. अश्लेषा ठाकुर को लेकर इस कदर दीवानगी है कि सोशल मीडिया पर उन्हें शादी के प्रस्ताव मिल रहे हैं.

अश्लेषा ठाकुर को मिल रहे शादी के प्रपोजल
इस बारे में अश्लेषा ठाकुर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया. अश्लेषा ठाकुर ने बताया कि उन्हें डायरेक्ट मैसेज पर काफी सारे रिश्ते मिल रहे हैं. लोग उन्हें अजीबोगरीब और स्वीट मैसेज भेज रहे हैं. अश्लेषा ठाकुर का कहना है कि वे उन्हें मिल रही अटेंशन को एंजॉय कर रही हैं. फैमिली मैन के पहले सीजन में भी अश्लेषा ठाकुर के काम की तारीफ हुई थी. लेकिन सीजन 2 में अश्लेषा ठाकुर का रोल पहले के मुकाबले और मजबूत दिखा.

अश्लेषा ठाकुर ने सीरीज में कल्याण (अभय वर्मा) संग रोमांटिक सीन्स दिए थे. इनकी शूटिंग के वक्त अश्लेषा काफी नर्वस थीं. उन्होंने कहा- ये मेरे लिए नया था. मुझे अपने कैरेक्टर में मैच्योरिटी लानी थी. मैं चाहती थी कि ये नैचुरल दिखे. मैंने कई सारी रोमांटिक वेब सीरीज देखी. रिसर्च किया. किसिंग सीन को शूट करना टेक्निकल था. ये फन नहीं था. ये मेरा काम है और मुझे इसके साथ सहज होना था. मुझे अपने डायरेक्टर्स पर भरोसा था.

अश्लेषा ठाकुर कई सारे कमर्शियल्स में काम कर चुकी हैं. 2017 में अश्लेषा ने सीरियल शक्ति से डेब्यू किया था. इसी साल उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म जीना इसी का नाम है से डेब्यू किया था. अश्लेषा को फैमिली मैन की धृति के रोल से घर घर में पहचान मिली. अश्लेषा यंग, टैलेंटेड होने के साथ साथ खूबसूरत भी हैं. अश्लेषा के फैंस को उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखने का इंतजार है.

About bheldn

Check Also

‘कंडोम से अधिक जरूरी, कोरोना टेस्ट’, मॉडल हमेशा संग लेकर चलती है रैपिड टेस्ट किट

कोरोना के Omicron वैरिएंट के कहर के बीच ब्राजील की एक मॉडल ने बताया कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *