सुरेश रैना बोले, धोनी IPL-2022 नहीं खेले तो मैं भी टूर्नामेंट से हो जाऊंगा बाहर

नई दिल्ली

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि धोनी अगर अगला इंडियन प्रीमियर लीग नहीं खेलते हैं तो वह भी टूर्नामेंट नहीं खेलेंगे। उनका यह बयान तब आया है, जब कुछ सीनियर क्रिकेटरों ने इस बात की संभावना जताई थी कि धोनी हो सकता है अगला आईपीएल न खेलें।

उनसे न्यूज 24 को दिए इंटरव्यू में पूछा गया कि आपके पास 4-5 साल की क्रिकेट बाकी है। ऐसे में अगर CSK से आप अलग होते हैं तो किस टीम से खेलना चाहेंगे? इस पर रैना ने जो बयान दिया है वह हैरान करने वाला था। उन्होंने कहा कि अगर माही भाई अगले वर्ष नहीं खेलते हैं तो मैं भी नहीं खेलूंगा।

उन्होंने कहा कि अगर हम इस सीजन का खिताब जीत लेते हैं तो अगले वर्ष के लिए उन्हें मना लूंगा। आईपीएल-2022 में बहुत अधिक समय नहीं है। उल्लेखनीय है कि सुरेश रैना ने एमएस धोनी के संन्यास लेने के कुछ ही समय बाद 15 अगस्त, 2020 को ही इंटरनैशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान करते हुए सभी को चौंका दिया था।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन में अच्छी शुरुआत की है और फिलहाल पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। टूर्नामेंट को कोविड-19 के कारण निलंबित कर दिया गया था। बचे हुए मैच सितंबर से यूएई में खेले जाने हैं।

About bheldn

Check Also

PSL: ओपनिंग मैच से 24 घंटे पहले स्टेडियम में आग, कोरोना ने भी डाला डेरा

कराची, कोरोना महामारी के बीच पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2022 सीजन का आगाज 27 जनवरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *