शराब-जुआ को लेकर घर में होता था झगड़ा, शिक्षक पति ने पत्नी पर दागी गोली

श्योपुर ,

मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक शिक्षक ने घरेलू कलह के कारण अपनी टीचर पत्नी की जान लेने की कोशिश की है. गोली लगने से जख्मी महिला टीचर को गंभीर हालत में इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने घटना के बाद फरार हुए आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. श्योपुर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है.

श्योपुर के विजयपुर कस्बे में वार्ड 3 भोई मोहल्ला में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब घरेलू विवाद के चलते शिक्षक बृजमोहन बाथम ने अपनी शिक्षिका पत्नी भावना बाथम पर 315 बोर के कट्टे से फायर कर दिया. जिससे गोली महिला के बाएं हाथ की कोहनी और गर्दन में जा लगी. घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गया. गोली की आवाज सुनकर मौके पर आए परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने महिला को इलाज के लिए विजयपुर अस्पताल में भर्ती करा दिया है. यहां के नायब तहसीलदार शिवराज मीणा ने महिला के बयान ले लिए हैं, डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर रेफर कर दिया है.आपको बता दें कि आरोपी शिक्षक ब्रजमोहन बाथम कस्बे के प्राइमरी स्कूल में पदस्थ हैं, वहीं उसकी पत्नी भावना डाबीपुरा प्राथमिक स्कूल में शिक्षिका हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी शिक्षक शराब, जुआ की लत का शिकार है. टीचर दंपत्ति के बीच इसी वजह से आये दिन झगड़े होते आए हैं, लेकिन इस बार हुआ विवाद महिला टीचर की जान पर बन आया है

About bheldn

Check Also

‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’, Shweta Tiwari के बयान पर बवाल, होगा एक्शन

भोपाल, टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भगवान को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *