भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज की तारीख फाइनल, 18 जुलाई को पहला मैच

नई दिल्ली ,

भारत व श्रीलंका के बीच वनडे क्रिकेट सीरीज की तारीख फाइनल हो गई है. भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज का पहला मैच 18 जुलाई को खेला जाएगा. दोनों देशों के बीच तीन एक दिवसीय (ODI) मैच खेले जाएंगे. पहला मैच 18 जुलाई, दूसरा मैच 20 जुलाई और आखिरी व तीसरा मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शनिवार को पुष्टि की कि श्रीलंका और भारत के बीच आगामी वनडे सीरीज 18 जुलाई से शुरू होगी. पहले ये सीरीज कोलंबो में 13 जुलाई को शुरू होनी थी. लेकिन अब इसकी तारीख आगे बढ़ा दी गई हैं.

बता दें कि श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच Grant Flower गुरुवार को कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद टीम के सभी सदस्यों का फिर से कोरोना टेस्ट किया गया. शुक्रवार को रिपोर्ट आने आने के बाद पता चला कि उनके वीडियो एनालिस्ट GT Niroshan भी वायरस के संपर्क में आए थे.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) ने हालांकि सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी दी. लेकिन क्रिकेटर्स की सुरक्षा के मद्देनज़र ODI सीरीज को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया. यानी कि सीरीज की तारीखों में बदलाव मेजबान श्रीलंकाई कैंप में कोविड (COVID) मामले आने के बाद किया गया है.

India- Sri Lanka के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 13 जुलाई से शुरू होनी थी, लेकिन अब यह 18 जुलाई से शुरू होगी. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि उसके खिलाड़ी सुरक्षा के लिए कुछ और दिन क्वारंटीन पीरियड में रहें.इससे पहले सौरव गांगुली ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा था कि श्रीलंकाई कैंप में कोरोना के मामले सामने आने की वजह से भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय सीरीज (ODI Series) 17 जुलाई तक के लिए स्थगित हो सकती है.

About bheldn

Check Also

कुलदीप के लिए मुश्किल डगर, उस पर भरोसा बनाए रखे टीम इंडिया: हरभजन सिंह

नई दिल्ली पिछले साल सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात में कोलकाता नाइट राइडर्स के अभ्यास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *