भारतीय महिला क्रिकेटर की कैच पर फिदा सचिन बोले- मेरे लिए यह साल का बेस्ट कैच है

नई दिल्ली

भारतीय महिला क्रिकेटर हरलीन देओल ने शानदार कैच लपककर दिग्गज सचिन तेंडुलकर को अपना मुरीद बना लिया है। हरलीन के शानदार कैच का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।सचिन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर हरलीन के कैच वाले वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, यह एक शानदार कैच था हरलीन देओल। मेरे लिए यह साल का सर्वश्रेष्ठ कैच है!’

हरलीन ने एमी जोंस को कुछ यूं भेजा पवेलियन
नॉर्थम्प्टन में खेले गए इस मुकाबले में मेजबान इंग्लैंडने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19 ओवर में 4 विकेट पर 166 रन बना लिए थे। उस समय एमी जोंस ( Amy Ellen Jones) 26 गेंदों पर 43 रन बनाकर बैटिंग कर रही थीं। जोंस ने शिखा पांडे की गेंद को लॉन्ग ऑफ की ओर खेला।

इसके बाद हरलीन ने कैच पकड़ने के लिए अपनी एथलेटिक्स स्किल का परिचय देते हुए हवा में छलांग लगा दी। उन्होंने गेंद को लपका और जब देखा कि उनका संतुलन बिगड़ रहा है तो उन्होंने गेंद को बाउंड्री के अंदर उछाल दी और खुद बाउंड्री के बाहर चली गईं। लेकिन फिर हरलीन ने बाउंड्री के अंदर डाइव लगाकर गेंद को कैच कर लिया।

इंग्लैंड ने डकवर्थ लुइस नियम के तहत जीता मैच
इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 8.4 ओवर में 3 विकेट पर 54 रन जब बना चुकी थी उसके बाद बारिश ने खलल डाला। लगातार बारिश के कारण आगे का खेल संभव नहीं हो पाया और मेजबान टीम को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 18 रन से विजेता घोषित कर दिया गया।

About bheldn

Check Also

PSL: ओपनिंग मैच से 24 घंटे पहले स्टेडियम में आग, कोरोना ने भी डाला डेरा

कराची, कोरोना महामारी के बीच पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2022 सीजन का आगाज 27 जनवरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *