UP पंचायत चुनाव में जीत के बाद मजार पहुंचे BJP नेता, चढ़ाई चादर

बाराबंकी,

उत्तर प्रदेश में एआईएमआईएम प्रमुख असदउद्दीन ओवैसी ने बहराइच जाकर सैयद सालार मसूद गाजी की मजार पर चादर चढ़ाई थी, जिसके बाद बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. अब बाराबंकी में बीजेपी के जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख देवा शरीफ की विश्व प्रसिद्ध मजार पर चादर चढ़ाने पहुंचे और देश में अमन-शांति की दुआ मांगी.

बाराबंकी में पहली बार पंचायत चुनावों में बीजेपी का परचम लहराया है. इसके बाद, जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखों ने हाजी वारिस अली शाह बाबा की मजार पर जाकर चादर चढ़ाई और हाजिरी दी. मजार पर जाते हुए कार्यकर्ताओं ने जोश में नारेबाजी भी की.

शनिवार को सम्पन्न हुए पंचायत चुनाव में जिले में बीजेपी को पहली बार जिला पंचायत अध्यक्ष और 9 ब्लॉक प्रमुखों की सीट पर कब्जा हुआ है. यह विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है. इस पंचायत चुनाव में बीजेपी जिले की सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है.

जीत से उत्साहित पंचायत अध्यक्ष राज रानी रावत और देवा ब्लॉक प्रमुख धर्मेंद्र यादव अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ नारा लगाते हुए मजार पर पहुंचे. बाद में मजार पर चादर चढ़ाई. दरगाह की मसोलियम ट्रस्ट कमेटी ने आए सभी नवनिर्वाचित बीजेपी प्रत्यशियों का स्वागत करके मजार की चादर भेंट की.

जिला पंचायत अध्यक्ष राज रानी रावत ने मजार के दर्शन करने के बाद बताया कि बाबा की मजार पर माथा टेक कर दुआ मांगी है कि हमारे जिले का सही से विकास हो सके. साथ ही, हमारी केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का सही से विकास हो सके.

चुनावी तैयारियों के तहत ओवैसी गुरुवार को बहराइच पहुंचे थे, जहां उन्होंने पार्टी के दफ्तर का उद्घाटन किया था. वहां बनी सैयद सालार मसूद गाजी की मजार पर उन्होंने चादर भी चढ़ाई थी इसके बाद, बीजेपी की ओर से यूपी सरकार में मंत्री अनिल राजभर सामने आए थे और उन्होंने मजार पर जाने जा विरोध किया था.Live TV

About bheldn

Check Also

यूपी में फिर योगी सरकार बनी तो पलायन कर लूंगा…. मुनव्वर राना बोले, हालात ठीक नहीं

लखनऊ उत्तर प्रदेश चुनाव के प्रथम चरण का मतदान 10 फरवरी को है। ऐसे में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *