सिद्धू के ट्वीट से गदगद हुए केजरीवाल, बोले- ‘मैं खुश, विपक्षी नेता भी कर रहे तारीफ’

पणजी

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि विपक्षी नेता उनकी पार्टी की सराहना करते हैं तो उन्हें प्रोत्साहन मिलता है। यह बयान अरविंद केजरीवाल ने सिद्धू के उस ट्वीट को लेकर दिया जो उन्होंने मंगलवार को आप की प्रशंसा में किया था। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को ट्वीट करके कहा था कि ‘आप’ ने हमेशा ही पंजाब के लिए किए गए उनके कार्य एवं दूरदर्शिता को पहचाना है। सिद्धू के ट्वीट के बारे में अरविंद केजरीवाल से सवाल किया गया था।

गोवा पहुंचे हैं अरविंद केजरीवाल
गोवा पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने कहा , ‘नवजोत सिंह सिद्धू.. वह पंजाब में हैं। मैं खुश हूं कि ‘आप’ इतना अच्छा काम कर रही है कि विपक्षी नेता भी हमारी सराहना कर रहे हैं। इससे काफी प्रोत्साहन मिलता है।’ केजरीवाल गोवा के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

सिद्धू ने किया था आप की तारीफ में ट्वीट
सिद्धू ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा था, ‘हमारे विपक्षी दल ‘आप’ ने हमेशा ही पंजाब के लिए किए गए मेरे कार्य एवं दूरदर्शिता को पहचाना है। चाहे वह 2017 से पहले मेरे द्वारा उठाए गए बेअदबी, मादक पदार्थ, किसानों की परेशानियां, भ्रष्टाचार एवं बिजली संकट के मुद्दे हों, जिनका सामना पंजाब की जनता को करना पड़ रहा था या फिर आज जिस तरह मैंने ‘पंजाब मॉडल’ पेश किया है। वे साफ तौर पर जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है?’

आपको बता दें कि सिद्धू के ट्वीट ऐसे समय में आए हैं जब कांग्रेस आलाकमान पार्टी की पंजाब इकाई में जारी कलह को दूर करने की कोशिश कर रहा है। वहीं, ऐसी अटकलें हैं कि सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा सकता है।

…तो क्या झटका देने के मूड में हैं सिद्धू?
दरअसल, पंजाब कांग्रेस में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह बनाम नवजोत सिंह सिद्धू की लड़ाई में नया मोड़ आ गया है। सिद्धू कांग्रेस को अगले साल होने वाले राज्य चुनाव से पहले झटका देने के मूड में लग रहे हैं। अपने ताजा ट्वीट में नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी से मिल रही तारीफ को लेकर लिखा। ट्वीट में सिद्धू ने एक क्लिप शेयर की है, जिसमें आम आदमी पार्टी के नेता उनकी सराहना कर रहे हैं।

About bheldn

Check Also

क्‍या सरकार रेलवे का निजीकरण करने वाली है? स्‍वामी की चेतावनी- फैल रही हवा, स्‍टैंड साफ करे केंद्र

नई दिल्‍ली आरआरबी-एनटीपीसी परीक्षा प्रक्रिया के विरोध में युवाओं का गुस्‍सा सातवें आसमान पर है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *