PM की जनसभा में कड़ी सुरक्षा, RSS वर्कर की उतरवाई गई काली टोपी

वाराणसी,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट है. पीएम मोदी को सुनने बीएचयू आईआईटी मैदान में पहुंचे लोगों को काले कपड़े पहनकर जाने की इजाजत नहीं थी. इतना ही नहीं लोगों के काले शर्ट और आरएसएस (RSS) के स्वयंसेवकों की काली टोपी तक को सुरक्षाकर्मियों ने उतरवा दिया.

दरअसल, वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय के आईआईटी खेल मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज रैली हुई. पीएम मोदी का कोई विरोध न करे, इसके लिए खास तैयारी की गई थी. काले शर्ट या टी-शर्ट पहने लोगों के कपड़े को उतरवा लिया गया या फिर उन्हें अंदर जाने नहीं दिया गया. यहां तक की काले मास्क भी उतरवा लिए गए.

यहां तक की आरएसएस का यूनिफार्म और काली टोपी लगाकर पहुंचे एक आरएसएस के वर्कर की टोपी तक सुरक्षाकर्मियों ने उतरवा दी और काली टोपी उतारने के बाद ही उसे जनसभा स्थल पर जाने की अनुमति मिली. कुछ लोगों को सुरक्षा के लिहाज से ठीक लगा, लेकिन कईयों को यह अटपटा लगा.

आरएसएस वर्कर ने बताया कि काली टोपी उनके यूनिफार्म का हिस्सा है, लेकिन उसे पहनकर या अंदर लेकर जाने की अनुमति नहीं है, इसलिए वह बाहर उतार कर जनसभा में जा रहा है. वहीं एक अन्य स्थानीय युवक शिवम जिसने काला मास्क लगा रखा था, बताया कि प्रधानमंत्री के सुरक्षा के लिहाज से ऐसा किया जा रहा है, जिसमें कोई हर्ज नहीं है.

About bheldn

Check Also

चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू , सुनील जाखड़ में कौन होगा CM उम्मीदवार?

पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होगा। सभी पार्टियों जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *