UP: ओवैसी को वाराणसी में झटका, AIMIM की पूरी जिला यूनिट कांग्रेस में शामिल

वाराणसी,

प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले असदुद्दीन ओवैसी को कांग्रेस ने झटका दे दिया है. ओवैसी की पार्टी AIMIM के करीब दो दर्जन नेता कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. या यूं कहें कि AIMIM की वाराणसी की पूरी की पूरी जिला कार्यकारिणी ही कांग्रेस में शामिल हो गई है. वाराणसी में कचहरी स्थित AIMM के जिला कार्यालय पर प्रदेश सचिव अमान अख्तर की अगुवाई में पूरी जिला इकाई ने कांग्रेस में विलय कर लिया है. इस मौके पर लगभग दो दर्जन से ज्यादा जिला कार्यकारिणी के सदस्यों ने अल्पसंख्यक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष शहनवाज आलम के हाथों कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

AIMIM छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले में अमान अख्तर के अलावा जिला अध्यक्ष जाहिद खान, जिला संगठन मंत्री माजिद सिद्दीकी, मीडिया प्रभारी आरिफ सिद्दीकी, जिला सचिव मोइनुद्दीन अंसारी, जिला महिला अध्यक्ष कैसर जहां समेत करीब 25 से सदस्य हैं.

सबको कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराने के बाद शहनवाज आलम ने कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र पार्टी है जो सभी वर्गों और सभी समाज को लेकर प्रदेश और देश का विकास कर सकती है. पिछले दो सालों से जिस तरह से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी की अगुवाई में उत्तर प्रदेश की सड़कों पर संघर्ष किया है उसका परिणाम है कि उत्तर प्रदेश का नवजवान और हर वर्ग कांग्रेस की तरफ देख रहा है. उन्होंने दावा कि प्रियंका की अगुवाई में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.

About bheldn

Check Also

प्रयागराज: तोड़फोड़ केस में 1000 पर FIR, छात्रों की पिटाई मामले में 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

लखनऊ, मंगलवार को प्रयागराज में छात्रों ने नौकरी ना मिलने को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *