‘शोज के दौरान लोग गलत तरीके से छूते थे’, भारती सिंह ने बयां किया दर्द

कॉमेडियन भारती सिंह दर्शकों को एंटरटेन करने से कभी पीछे नहीं हटतीं. हाल ही में उन्होंने मनीष पॉल के चैट शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए. उन्होंने उन चीजों पर बात की, जिसके बारे में कोई नहीं जानता था. लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने मनीष के इस शो में बताया कि पहले जब वह स्टेज शोज करती थीं तो कई लोग उन्हें गलत तरीके से छूते थे.

भारती सिंह ने बताया कि वह शोज में अपनी मां को साथ लेकर जाती थीं. लोगों द्वारा किए गए एक्शन्स को वह कई बार समझ ही नहीं पाती थीं. भारती ने कहा, “मेरी मां मेरे साथ शोज में जाती थीं. उस समय पिता यंग टैलेंट के साथ ट्रैवल करते थे, लेकिन मेरे साथ मां करती थीं. लोग कहते थे कि आंटी चिंता मत करिए, हम आपका ध्यान रखेंगे. मुझे मॉर्डन चीजों के बारे में बहुत कम जानकारी थी. किसी ने मेरी कमर पर हाथ रगड़ा, मुझे नहीं पता चला कि यह लड़कियों के लिए गलत तरह से छूना माना जाता है.”

मनीष ने पूछा कि क्या भारती आपके साथ भी शोज के दौरान ऐसा हुआ है? भारती ने कहा कि हां, कई बार. जो कॉर्डिनेटर्स जो आपको पैसा देते हैं, आपकी कमर पर हाथ रगड़ते हैं. मैं जानती हूं कि यह अच्छी फीलिंग नहीं होती है, लेकिन वह मेरे अंकल समान हैं. वह गलत नहीं हो सकते. मुझे लगता था कि मैं गलत हूं और वह सही हैं. मैं उस समय नहीं जानती थी कि ये चीजें खराब होती हैं.

भारती कहती हैं कि भगवान ने हर महिला को एक पावर दी है, जिसमें वह समझ सकती हैं कि सामने वाले इंसान की इंटेंशन क्या है. जब किसी की इंटेंशन ठीक नहीं होती है तो महिला को पता चल जाता है. मुझे अब लगता है कि मैं बेवकूफ थी जो इन चीजों को समझती ही नहीं थी. भारती सिंह कहती हैं कि मैं अब अपने बारे में आवाज उठाना जानती हूं. अपनी बॉडी के लिए लड़ाई करना जानती हूं. लड़ाई करने की मेरे अंदर हिम्मत आ गई है. मेरे अंदर हिम्मत आ गई है यह बोलने की और पूछने की कि आप क्या देख रहे हो? हम सभी अब बाहर निकलते हैं, खुद की जिंदगी अपने मुताबिक जीते हैं. मैं खुद के लिए बोल सकती हूं. उस समय जब मेरे साथ शोज में ऐसा होता था तो खुद का स्टैंड नहीं ले पाती थी. Live TV

About bheldn

Check Also

स्कूल के पहले दिन रोती दिखीं शिल्पा शेट्टी की बेटी, समीशा को लेने खुद पहुंचीं एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी इस वक्त ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ शो में जज बनकर आ रही हैं। शिल्पा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *