आमिर खान की बेटी ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की फोटोज, बताया ड्रामेबाज

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान इस समय सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे को डेट करने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों ही साथ में बेहद खूबसूरत नजर आते हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट होने वाली फोटोज इस बात का सबूत है. आयरा खान के करीब 431 हजार फॉलोअर्स हैं. आयरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड संग कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों को कडल करते देखा जा सकता है. दोनों ही फोटोज में एक-दूसरे संग मस्ती और प्यार करते नजर आ रहे हैं.

फोटोज में आप देख सकते हैं कि आयरा खान सोफे पर बैठी हैं और उनके आगे नूपुर बैठे नजर आ रहे हैं. आयरा खान ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में नूपुर को ‘ड्रामेबाज’ बताया है. आयरा लिखती हैं, “यह बहुत ही ड्रामेबाज है. प्यार, कडल और खुशी का सहारा.” बता दें कि आयरा खान ने नूपुर शिखरे को पूरे देश में लगे लॉकडाउन से पहले डेट करना शुरू किया था. वैलेंटाइन्स डे के मौके पर आयरा खान और नूपुर ने एक-दूसरे के साथ पोस्ट शेयर कर रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था.

आयरा ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख नूपुर शिखरे से अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने नूपुर संग अपनी कई सारी तस्वीरें पोस्ट की थीं. रोमांटिक फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ”तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है.” पोस्ट के जरिए आयरा ने नूपुर को ड्रीम बॉय भी बताया. कपल एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं वहीं वे अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं.

मालूम हो कि आयरा खान अपने पिता के नक्शेकदम पर नहीं चलेंगी. वह शोजबिज वर्ल्ड में नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपनी किस्मत आजमाएंगी. पिछले साल ही आयरा खान ने अपने एक प्ले से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है. इसमें हेजल कीच भी नजर आई थीं.

About bheldn

Check Also

स्कूल के पहले दिन रोती दिखीं शिल्पा शेट्टी की बेटी, समीशा को लेने खुद पहुंचीं एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी इस वक्त ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ शो में जज बनकर आ रही हैं। शिल्पा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *