आगरा में बड़ी लूट, 17 किलो सोना और 5 लाख कैश लेकर फरार

आगरा,

आगरा के कमला नगर इलाके में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. मणपुरम गोल्ड ऑफिस में हथियारबंद बदमाशों ने 9 करोड़ की डकैती कर डाली, वहीं 17 किलो सोना और 5 लाख से ज्यादा कैश भी लूट लिया. बताया गया है कि पांच से छह बदमाशों ने इस लूट को अंजाम दिया था.

जानकारी मिली है कि हथियारबंद बदमाशों ने मणप्पुरम गोल्ड लोन कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों को बंधक बनाया था .कार्यालय में रखा करीब 15 किलो सोना और 5 लाख की नगदी लूटी गई थी. बदमाशों ने बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दिया और मौके से टहलते हुए फरार हो गए. बदमाश जाते-जाते कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उखाड़ ले गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उन्हें एक सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुई है जिसमें ये अपराधी आराम से बाहर जाते दिखाई दे रहे हैं. फुटेज में वो बैग भी दिखाई दे रहा है जिसमें अपराधियों ने भारी मात्रा में सोना भर रखा है.

पीड़ित ने बताई आपबीती
इस पूरी घटना के बारे में जब पीड़ित से बात की गई तो पता चला कि अपराधियों के पास हथियार मौजूद थे और वे लगातार सभी को डरा-धमका रहे थे. बताया गया है कि बदमाशों द्वारा दुकान में मौजूद लोगों संग मारपीट भी की गई. उनकी तरफ से पूरी तसल्ली के साथ लूटपाट को अंजाम दिया गया और फिर वे बेखौफ होकर चलते बने.

पुलिस के पास क्या जानकारी?
घटना के बारे में एडीजी आगरा जोन ने बताया कि 5- 6 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था. बदमाश गोल्ड लोन कार्यालय से करीब 15 किलो सोना और नकदी लेकर फरार हो गए. वारदात के बाद से पुलिस की कई टीमें लगा दी गई हैं और जांच जारी है. वहीं मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम भी क्राइम ब्रांच और एसटीएफ के साथ जांच में जुट गई है. ऐसे में पुलिस को पूरा भरोसा है कि वे समय रहते अपराधियों को पकड़ लेंगे.

अभी के लिए पुलिस द्वारा शहर की सीमाओं को सील कर दिया गया है और हर आने-जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही है. दिनदहाड़े हुई इस लूट से स्थानीय लोगों में दहशत है और वे जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

About bheldn

Check Also

चीनी सेना ने अरुणाचल के युवक को किया अगवा, सांसद ने ट्विटर पर लगाई मदद की गुहार!

अपर सियांग चीनी सेना ने मंगलवार को एक भारतीय नागरिक को अगवा कर लिया। अरुणाचल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *