कांग्रेस नेता बोले, मैं पार्टी अध्यक्ष बनने लायक, सिंधिया पर कहा- भाजपा ने दिया लॉलीपॉप

भोपाल

पिछले दिनों हुए कैबिनेट विस्तार में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी जगह दी गई। सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्रालय के केंद्रीय मंत्री का जिम्मा दिया गया है। सिंधिया के मंत्री बनने पर उनके पूर्व सहयोगी और मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने तंज कसा है। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लॉलीपॉप दिया है। साथ ही सज्जन वर्मा ने पार्टी यूनिट चीफ के पद पर अपनी दावेदारी ठोकते हुए कहा कि मैं पार्टी अध्यक्ष बनने के लायक हूं।

पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा से जब पत्रकारों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मंत्री बनाए जाने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि बच्चा जब रोता है तो लॉलीपॉप या झुनझुना दिला कर चुप करा दिया जाता है। ऐसे ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को मंत्री बनाकर लॉलीपॉप थमा दिया गया है। साथ ही सज्जन वर्मा ने कहा कि जिस विभाग का सब कुछ बेचा जा रहा है, उस विभाग का मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को बनाया गया है।

पत्रकारों से बात करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने खुद को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के लायक बताया। कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि राज्य की कांग्रेस इकाई का अध्यक्ष बनने के जो भी मापदंड है वो उसपर खड़े उतरते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वे अध्यक्ष बनने के लायक जरूर हैं लेकिन वे उसकी दौड़ में शामिल नहीं हैं। क्योंकि उन्हें राजनीति की रेस समझ नहीं आती है।

इसके अलावा मध्यप्रदेश विधानसभा का सत्र छोटा करने पर कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को निशाने पर लिया। सज्जन वर्मा ने कहा कि इतिहास उठाकर देखेंगे तो पता चलेगा कि उन्होंने हर बार विधानसभा का सत्र छोटा रखा है क्योंकि शिवराज सिंह चौहान जनहित के मुद्दों से भागने वाले मुख्यमंत्री हैं। इस सत्र में भी कोरोना काल के भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था, किसानों के मुद्दे सहित किसी भी महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा नहीं हो पाएगी।

About bheldn

Check Also

गणतंत्र दिवस समारोह में जबलपुर में हादसा, ड्रोन गिरा, दो घायल

जबलपुर, जबलपुर में 73वें गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान बड़ा हादसा टल गया। समारोह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *