यूपी: गैंगरेप पीड़िता को पुलिस वाले ने धमकाया, बयान बदलने के लिए बना रहा था दबाव

मैनपुरी

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सब-इंस्पेक्टर पर गैंगरेप पीड़िता को धमकाने का आरोप लगाया गया है। आरोपी पुलिसकर्मी पीड़िता पर बयान बदलने का दबाव बना रहा था। आरोपी पुलिसकर्मी ने पीड़िता से छेड़खानी की थी और वह लगातार बयान बदलने के लिए कह रहा था। पीड़िता की वीडियो अब वायरल हो रही है।

वायरल वीडियो में पीड़िता पुलिसकर्मी के बारे में बताती है। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, इस मामले की जानकारी बड़े अधिकारियों तक भी पहुंच गई है। सब-इंस्पेक्टर से इस मामले में पूछताछ की गई। सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसपी) अशोक कुमार राय ने आरोपी पुलिसकर्मी का ट्रांसफर पुलिस लाइन्स में कर दिया है। आरोपी के खिलाफ आंतरिक जांच के भी आदेश दे दिए गए हैं।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया, ‘9 जुलाई को पीड़िता को अगवा कर लिया गया था। आरोपी ने पीड़िता को एक खेत में बंधक बना लिया था। बंधक बनाने के बाद आरोपी मौके से चला गया था और वहां दो अन्य लोग भी पहुंचे थे। इसके बाद दो लोग आए और पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।’ 12 जुलाई को पीड़िता को खेत से निकाला गया और बेहोशी की हालत में उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां पुलिस ने केस दर्ज किया।

पीड़िता के भाई ने आरोप लगाया कि पुलिस ने शिकायत दर्ज करने में जान-बूझकर देरी की थी। पीड़िता के माता-पिता को भी उससे मिलने नहीं दिया गया। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया गया है। 14 जुलाई को पीड़िता का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सब-इंस्पेक्टर ने उसे बयान बदलने का भी दबाव बनाया था। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अन्य अधिकारियों से पूरी रिपोर्ट मांगी है।

About bheldn

Check Also

योगी आदित्यनाथ या अखिलेश यादव किसके सर बंधेगा जीत का सेहरा, क्‍या कहता है ताजा सर्वे

लखनऊ राजनीतिक पंडित यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *