दिग्विजय बोले- कई BJP नेताओं में CM बनने की होड़, शिवराज ने यूं दिया जवाब

भोपाल,

उत्तराखंड और कर्नाटक में मुख्यमंत्रियों को लेकर उठे सियासी तूफान के बाद मध्यप्रदेश में भी क्या भाजपा आलाकमान मुख्यमंत्री बदलेगा? रविवार को दिग्विजय सिंह ने यही सवाल पूछा तो शिवराज सिंह चौहान मुस्कुरा दिए.

रविवार को दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया और लिखा कि ‘आजकल भाजपा, मोदी और शाह अपने मुख्यमंत्रियों को बदल रहे हैं. मध्यप्रदेश में भी कुछ हमारे भाजपा के अपने आप को योग्य समझने वाले नेताओं की उम्मीदें बढ़ गई हैं. कितने और कौन कौन मप्र भाजपा में उम्मीदवार हैं कोई हमें बता सकता है? नहीं बताओगे तो मैं कल सूची दे दूंगा’.

इस ट्वीट के जरिए दिग्विजय सिंह ने दावा किया है कि शिवराज सिंह चौहान के बाद भाजपा में कई ऐसे नेता हैं जो मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और सीएम की कुर्सी को लेकर उनके बीच होड़ मची हुई है. ऐसे नेताओं की सूची उनके पास है.

मुस्कुराए शिवराज!
दिग्विजय के इस ट्वीट पर जब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से प्रतिक्रिया ली गई तो वो कुछ देर चुप रहे, फिर मुस्कुराए और कहा कि ‘दिग्विजय सिंह की टिप्पणी पर कुछ कहने की जरूरत है क्या’?

क्यों किया दिग्विजय ने ऐसा ट्वीट?
दरअसल, हाल ही में उत्तराखंड में बीजेपी ने तीरथ सिंह रावत की जगह पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री नियुक्त किया है. इसी तरह कर्नाटक में भी मुख्यमंत्री बदनले की चर्चा चल रही है. माना जा रहा है कि जल्द ही बीएस येदियुरप्पा भी सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं. यही वजह है कि दिग्विजय ने ऐसा ट्वीट कर शिवराज पर तंज कसने की कोशिश की है.

About bheldn

Check Also

सांसद प्रज्ञा ठाकुर का कांग्रेस पर हमला, गलतियां बहुत क्षमा, अब बर्दाश्त नही

भोपाल, भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शराब बंदी को लेकर युवा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *