राज की गिरफ्तारी पर उनके वकील ने उठाए सवाल, जानें कोर्ट में क्या-क्या हुआ?

मुंबई,

पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. राज कुंद्रा को सोमवार रात को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद मंगलवार को उनकी कोर्ट में पेशी हुई. जहां राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया. राज कुंद्रा मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में क्या क्या हुआ, जानते हैं.

कोर्ट में क्या क्या हुआ?
मुंबई की प्रॉपर्टी सेल ने बताया है कि राज कुंद्रा को ये अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें बेचने के कारण आर्थिक फायदा हो रहा था. Vian कंपनी के अकाउंट में काफी सारी विदेशी मुद्रा रखी गई है. पुलिस ने राज कुंद्रा का सेलफोन सीज कर लिया है जिसकी डिटेल्स को खंगाला जाएगा. राज कुंद्रा के बयानों को दूसरे आरोपियों के बयानों से क्रॉस चेक किया जाएगा. पुलिस राज कुंद्रा और दूसरे आरोपी रयान जॉन (आईटी का शख्स) की ज्यादा से ज्यादा दिनों की कस्टडी चाहती थी.

वकील अबाद पोंदा राज कुंद्रा के कोर्ट में वकील थे. उन्होंने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि पुलिस राज कुंद्रा की अवैध कस्टडी मांग रही है. कानून को मद्देनजर रखते हुए राज की कस्टडी बिल्कुल भी नहीं दी जानी चाहिए. पुलिस को ये बताना चाहिए कि क्यों राज कुंद्रा की कस्टडी लिए बिना वे इस केस की जांच जारी नहीं रख सकती. सिर्फ 2 सेक्शन ही गैर जमानती हैं. सेक्शन 420 और 67 ए. सेक्शन 420 में 7 साल की सजा होती है और 67 ए में 5 साल की.

पोर्नोग्राफिक कंटेट केस में 5 फरवरी 2021 को केस दर्ज हुआ था. सोमवार रात राज कुंद्रा के घर की तलाशी ली गई थी. राज के वकील ने कोर्ट में सवाल उठाते हुए पूछा कि क्यों पुलिस ने राज कुंद्रा को सेक्शन 41 के तहत समन नहीं दिया और उनका बयान नहीं लिया. बिना किसी मौके के क्यों राज को गिरफ्तार कर लिया गया? मालूम हो, इस केस में राज समेत कुल 11 लोगों को गिरफ्त में लिया गया है. राज की व्हाट्स एप चैट का भी खुलासा हुआ है. Live TV

About bheldn

Check Also

‘कंडोम से अधिक जरूरी, कोरोना टेस्ट’, मॉडल हमेशा संग लेकर चलती है रैपिड टेस्ट किट

कोरोना के Omicron वैरिएंट के कहर के बीच ब्राजील की एक मॉडल ने बताया कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *