राज कुंद्रा संग पोर्नोग्राफी कंटेंट रैकेट में शामिल यूके बेस्ड प्रोडक्शन, करोड़ों का है टर्नओवर

नई दिल्ली,

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेजा गया है. उनके ऊपर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप के जरिए अपलोड करने के आरोप हैं. जांच के दौरान क्राइम ब्रांच को पता चला है कि इस पोर्नोग्राफी रैकेट में यूके की एक फर्म भी शामिल है. इस फर्म के डायरेक्टर प्रदीप बख्शी हैं.

कौन हैं प्रदीप बख्शी, राज से क्या है कनेक्शन?
क्राइम ब्रांच के सोर्स के मुताबिक, राज कुंद्रा यूके के रेजिडेंट प्रदीप बख्शी के साथ काम कर रहे थे. 43 साल के प्रदीप बख्शी राज कुंद्रा के रिलेटिव हैं और यूके बेस्ड फर्म Kenrin Production House के डायरेक्टर हैं. Kenrin Limited 16 साल से चल रही है, लेकिन इसमें केवल एक एक्टिव डायरेक्टर है, वो हैं प्रदीप बख्शी.

प्रदीप बख्शी को 1 नवंबर 2008 को इस फर्म के डायरेक्टर के रूप में नियुक्त किया गया था. इस कंपनी में 10 से भी कम एम्प्लॉयज हैं और इसका टर्नओवर 2 मिलियन पाउंड के तहत है. फर्म वीडियो प्रोडक्शन एक्टिविटीज और टेलिविजन प्रोग्रामिंग में शामिल थी. सोर्स के मुताबिक, राज कुंद्रा इस कंपनी में प्रदीप बख्शी के साथ इंडायरेक्टली बिजनेस पार्टनर और निवेशक हैं.

Hotshot नाम के एप पर अपलोड होते थे वीडियो
सोर्स ने कहा- उमेश कामत भारत में इस Kenrin प्रोडक्शन हाउस के प्रतिनिधि थे और कंपनी कथित तौर पर पोर्न फिल्मों के लिए कई एजेंटों को कॉन्ट्रैक्ट और रुपये देती थी. जांच के दौरान, ये पाया गया कि आरोपी और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ और उमेश कामत Kenrin Production House के लिए अश्लील फिल्में बनाने में शामिल थे. पोर्न फिल्म की शूटिंग के बाद वीडियो भारत में लॉ इन्फोर्समेंट एजेंसियों से बचने के लिए एक एप्लिकेशन के जरिए यूके के Kenrin प्रोडक्शन हाउस भेजे जाते थे. एडिटिंग के बाद पोर्न फिल्मों को Hotshot एप्लिकेशन पर अपलोड किया जाता था.

इस पोर्नोग्राफी मामले में जांच के दौरान क्राइम ब्रांच को ये भी पता चला कि Kenrin प्रोडक्शन हाउस कथित तौर पर देशभर में अलग-अलग एजेंटों के जरिए पोर्नोग्राफी और पोर्नोग्राफी के लिए फंडिंग का बिजनेस कर रहा था. जांचकर्ताओं के अनुसार, एडवांस पेमेंट मिलने के बाद, गहना और कामत अश्लील फिल्में बनाने का काम करते थे और ईमेल आईडी के माध्यम से इस तरह की सामग्री Kenrin प्रोडक्शन हाउस को भेजते थे. लिंक भेजे जाने के तुरंत बाद, उनके खातों में पैसे ट्रांसफर किए जाते थे. पोर्न फिल्म सोशल मीडिया एप Hotshot पर अपलोड होती थी.

व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन थे राज
इस मामले में एक व्हाट्सएप ग्रुप की चैट भी सामने आई हैं. इस ग्रुप को राज ने क्रिएट किया था. इसमें फिल्मों के पेमेंट संबंधित बातचीत की जाती थी. ग्रुप का नाम ‘H’ था. राज कुंद्रा इसमें एडमिन थे और 4 लोग और इस ग्रुप में मेंबर थे. राज कुंद्रा के अलावा, इसमें प्रदीप बख्शी, मेघा (Viaan accounts), रॉब डिजिटल मार्केटिंग हॉशॉट्स और हॉशॉट्स के कंटेंट हेड Roy Evans इस ग्रुप में थे.

About bheldn

Check Also

रूस संग आ चीन ने खेल दिया गेम, यूक्रेन पर ‘पुरानी-नई दोस्ती’ के चक्कर में पड़ गया भारत

नई दिल्ली रूस और अमेरिका के नेतृत्व में पश्चिमी देशों के बीच यूक्रेन जंग का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *