संगीत सोम ने ओवैसी को क्यों दी चुनौती? बोले- यहां पुलिस हटी तो…

सरधना,

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अभी से माहौल गर्म होने लगा है. इस बार प्रदेश में AIMIM भी किस्मत आजमा रही है. इसी बीच सरधना से भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम ने सीधे तौर पर असदुद्दीन ओवैसी को चुनौती दी है. संगीत सोम (Sangeet Som) का कहना है कि अगर दम है तो असदुद्दीन ओवैसी को खुद सरधना से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिए.

असदुद्दीन ओवैसी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश (West UP) के दौरों पर संगीत सोम ने कहा कि ओवैसी में दम है तो खुद मेरे खिलाफ आकर सरधना से चुनाव लड़ें, चमचों को ना लड़ाएं. संगीत सोम ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी जैसे कई नेता आए और चले गए, हम इस बार 350 सीटों के साथ योगी आदित्यनाथ को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएंगे. संगीत सोम ने कहा कि ओवैसी के भाई ने हैदराबाद में पंद्रह मिनट के लिए पुलिस हटाने की बात की थी, मैं याद दिला दूं कि ये हैदराबाद नहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश है, अगर यहां पुलिस हट गई तो सोच लें क्या होगा.

वेस्ट यूपी के किसान खुश हैं: संगीत सोम
कृषि कानून के मसले पर किसानों के आंदोलन को लेकर संगीत सोम ने कहा कि इसके माध्यम से बीजेपी के खिलाफ माहौल बनाने की असफ़ल कोशिश हो रही है. संगीत सोम ने कहा कि आंदोलन का किसानों पर कोई असर नहीं पड़ रहा क्योंकि गन्ना किसान खुश है. उसका चीनी मीलों पर एक पैसा भी पिछले साल का बकाया नहीं है.

संगीत सोम ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार ने सबको सुरक्षित माहौल दिया है, पिछली सरकार की तरह क्राइम नहीं होते, माताएं निश्चिंत हैं क्योंकि बहन बेटियां सुरक्षित हैं.आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है. AIMIM भी इस बार चुनाव में किस्मत आजमाएगी. ओम प्रकाश राजभर की पार्टी के साथ असदुद्दीन ओवैसी ने मोर्चा बनाया है, वह लगातार यूपी का दौरा कर रहे हैं.

About bheldn

Check Also

योगी आदित्यनाथ या अखिलेश यादव किसके सर बंधेगा जीत का सेहरा, क्‍या कहता है ताजा सर्वे

लखनऊ राजनीतिक पंडित यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *