कुशाल टंडन के रेस्टोरेंट को भारी बारिश से पहुंचा नुकसान, बोले- कोरोना काफी नहीं था

टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने पिछले साल मुंबई में अपना रेस्टोरेंट खोला था. उनके रेस्टोरेंट का नाम Arbour 28- All Day Kitchen & Bar है. एक्टर ने फैंस के साथ एक बुरी खबर शेयर की है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर कर बताया कि मुंबई की भारी बारिश के चलते उनके रेस्टोरेंट का नुकसान पहुंचा है.

कुशाल ने दी रेस्टोरेंट को नुकसान पहुंचने की जानकारी
एक्टर ने अपने रेस्टोरेंट को पहुंचे नुकसान का वीडियो और तस्वीरें शेयर कर लिखा- थैंक्यू मुबई की बारिश मेरे रेस्टोरेंट के साथ ऐसा करने के लिए. क्योंकि कोरोना काफी नहीं था. तुमने ये कर दिखाया. कहानी की अच्छी बात ये है कि शुक्र है किसी वॉचमैन या गार्ड को चोट नहीं पहुंची. कुशाल का ये रेस्टोरेंट 2020 फरवरी में लॉन्च हुआ था.

इस मौके पर बड़ी पार्टी रखी गई थी. जहां सिद्धार्थ शुक्ला, निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा, सोहेल खान, रवि दुबे, करणवीर बोहरा, सरगुन मेहता, कृतिका सेंगर, निकितन धीर नजर आए थे. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. बात करें मुंबई की बारिश की तो पिछले कई दिनों से मुंबई में भारी बारिश हो रही है.

कुशाल टंडन टीवी के नामी सितारे हैं. वे कई टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं. कुशाल ने एक हजारों में मेरी बहना है, बेहद, बेरुखी जैसे शोज किए हैं. कुशाल बिग बॉस का भी हिस्सा रहे हैं. यहां कुशाल टंडन का गौहर खान संग रिलेशन देखने को मिला था. दोनों शो खत्म होने के बाद भी कुछ समय तक साथ रहे. इसके बाद कुशाल और गौहर का ब्रेकअप हो गया था.

About bheldn

Check Also

17 दिन बाद भी ICU में लता मंगेशकर, सेहत में सुधार

बॉलीवुड सिंगर लता मंगेशकर की सेहत में सुधार देखने को मिल रहा है. लता जी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *