सुरेश रैना के बाद अब रवींद्र जडेजा का विवादास्पद द्वीट, लिखा- राजपूत बॉय फॉरएवर

नई दिल्ली

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने के बाद अब ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने भी कुछ ऐसा ही द्वीट किया है। सोशल मीडिया पर उनके इस द्वीट पर कई लोग निशाना साध रहे हैं तो बहुत सारे उनके फैंस उनके समर्थन में भी लिख रहे हैं। रवींद्र जडेजा ने राजपूत बॉय फॉरएवर.. लिखकर द्वीट किया।

इस समय भारतीय टीम के दो यूनिट अलग-अलग हैं। एक यूनिट श्रीलंका में वनडे सीरीज खेल रही है वहीं दूसरी यूनिट इंग्लैंड में हैं। रवींद्र जडेजा भी इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर हैं और उन्होंने वहां से एक ट्वीट शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा कि राजपूत बॉय फॉरएवर। यानी हमेशा के लिए राजपूत. जय हिंद!. जडेजा का ये ट्वीट लोगों को रास नहीं आया हालांकि कई यूजर्स ने उनका समर्थन भी किया।

इससे ठीक एक दिन पहले सुरेश रैना के बयान पर विवाद हुआ था। तमिलनाडु प्रीमियर लीग में पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने कमेंट्री के दौरान एक टिप्पणी की थी। दरअसल, उनसे सवाल पूछा गया था कि ऐसा क्या है कि आपका कनेक्शन चेन्नई के साथ इतना मजबूत है। जिसपर सुरेश रैना ने जवाब दिया था कि क्योंकि वह ब्राह्मण हैं, इसलिए ये भी एक कारण हो सकता है। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था। लोगों ने कहा कि आप लाखों लोगों के आइडियनल हैं और आप ऐसी जातिवाचक बात कह रहे हैं।

सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा के बाद एक ट्वीट भारतीय कप्तान विराट कोहली का भी आया। इन दो खिलाड़ियों से इतर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी एक ट्वीट आया। जिसमें उन्होंने लिखा कि याद रखें कि आप कौन हैं और किसी को भी आपको समझाने ना दें। कोहली ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। ये तस्वीर उनकी ही है और ऐसा लग रहा है जैसे कोई बड़ी पारी खेलकर वो लोगों और भगवान का शुक्रिया कर रहे हों।

About bheldn

Check Also

कुलदीप के लिए मुश्किल डगर, उस पर भरोसा बनाए रखे टीम इंडिया: हरभजन सिंह

नई दिल्ली पिछले साल सितंबर में संयुक्त अरब अमीरात में कोलकाता नाइट राइडर्स के अभ्यास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *