गया में भीषण सड़क हादसा, इनोवा में सवार सभी 7 लोगों की मौके पर मौत

गया

गया में हुए भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। डोभी-चतरा रोड पर कंजियार गांव के पास एक्सीडेंट हुआ। रफ्तार की वजह से हाइवा गाड़ी और इनोवा कार में जोरदार टक्कर हो गई। इनोवा में सात लोग सवार थे और सभी की मौत हो गई।

कार में सवार सभी सात लोगों की मौत
बताया जा रहा है प्रेस लिखे इनोवा कार (BR01PB 7013) झारखंड के हंटरगंज की ओर से डोभी की तरफ आ रही थी। तभी कंजियार गांव के पास तेज गति से आ रहे हाइवा ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। सूचना के बाद डोभी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फिर सातों शवों को अपने कब्जे में लिया।

हादसे के बाद हाइवा का ड्राइवर फरार
इनोवा कार के ड्राइवर की पहचान दिनेश कुमार के रूप में हुई, जो अरवल जिले के रहनेवाले थे। वहीं एक मृतक की पहचान संदीप कुमार के रूप में की गई है, जो डोभी थाना क्षेत्र के बेरिया गांव के रहनेवाले थे और मेडिकल की दुकान चलाते थे। टक्कर के बाद हाइवा का ड्राइवर फरार हो गया।

पटना में इनोवा का रजिस्ट्रेशन
इस संबंध में डोभी थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि इनोवा कार में 7 लोग सवार थे, जिसमें सभी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी का रजिस्ट्रेशन पटना का है। सभी लोग आरोग्य अस्पताल से जुड़े थे। मृतकों में 22 वर्षीय मुस्कान कुमार, 30 वर्षीय पंकज कुमार, 25 वर्षीय संदीप कुमार, 23 वर्षीय धीरज कुमार और संदीप कुमार शामिल हैं।

About bheldn

Check Also

प्रयागराज: तोड़फोड़ केस में 1000 पर FIR, छात्रों की पिटाई मामले में 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

लखनऊ, मंगलवार को प्रयागराज में छात्रों ने नौकरी ना मिलने को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *