दरभंगा के अस्पताल में भर्ती पप्पू यादव की तबीयत बिगड़ी, पटना किए जाएंगे रेफर

दरभंगा

दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में पिछले दो महीने से इलाज करा रहे जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव की तबीयत ज्यादा खारब हो गई है। जिसके बाद पप्पू यादव को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि डीएमसीएच में भर्ती पप्पू यादव का बुखार ठीक नहीं हो रहा है। उन्हें तेज बुखार रहता है। साथ उनकी किडनी की पथरी अब पहले से ज्यादा बढ़ी हो गई है।

पुलिस की निगरानी में पिछले दो महीने से डीएमसीएच में अपना इलाज करवा रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव की तबीयत में सुधार नहीं हो रहा है। पिछले तीन दिन से उनका बुखार ठीक नहीं हो रहा है। डीएमसीएच मेडिसिन विभाग के अध्यक्ष डॉ. यूसी झा ने बताया कि पप्पू यादव में बीमारी के जो लक्षण हैं, उन्हें देखते हुए यहां इलाज मुमकिन नहीं है, उनका इलाज हायर सेंटर पटना में ही संभव है।

बीते कुछ महीने पहले पप्पू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मई महीने में पप्पू यादव की तबीयत खराब हुई तो जेल से उन्हें बेहतर इलाज के लिए वीरपुर से दरभंगा DMCH अस्पताल भिजवा दिया गया था। भारी सुरक्षा के बीच पप्पू यादव DMCH अस्पताल में व्हील चेयर के सहारे दाखिल हुए थे। इसके बाद पहले से तैनात डॉक्टर ने उनका इलाज किया और उन्हें मेडिसिन विभाग के ICU में शिफ्ट किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

About bheldn

Check Also

महाराष्ट्र: गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस की पेंट्री कार में लगी आग, यात्रियों में हड़कंप

अहमदाबाद, महाराष्ट्र के नंदूरबार रेलवे स्टेशन पर गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन की पेंट्री कार में आग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *