सांसद रवि किशन बोले- मायावती और अखिलेश पंडितों को झुनझुना ना दें

मिर्जापुर

उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी राजनैतिक दलों ने अभी से ब्राह्मण कार्ड खेलना शुरू कर दिया है। ब्राह्मण मतदाताओं को अपने पाले में करने के लिए सभी पार्टियां उनके हितों की बात कर रहीं हैं । जिसको देखते हुए फिल्म अभिनेता और सांसद रविकिशन ने एसपी, बीएसपी और कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह लोग बताएं कि आज तक इन लोगों ने ब्राह्मणों के लिए क्या किया। केवल चुनाव के समय ही ब्राह्मण क्यों याद आते हैं। मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने आए रविकिशन ने यह बात पत्रकारों से कही।

कांग्रेस ने 70 साल से ब्राह्मणों के लिए क्या किया ?
रवि किशन ने राहुल गांधी से सवाल करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ब्राह्मणों के लिए क्या किया, जबकि 70 साल तक आपकी सरकार रही। अब अचानक ब्राह्मण प्रेम जाग गया है। रवि किशन ने कहा कि यूपी में ब्राह्मणों का 13 प्रतिशत वोट है और वह बहुत शाक्तिशाली वोट है। उत्तर प्रदेश चुनाव में ब्राह्मण अहम भूमिका रखता है। राज्य, केंद्र की सरकार बनाने में अहम भूमिका रखता है।

चुनाव के समय एसपी-बीएसपी को याद आ रहें हैं ब्राह्मण
सांसद रवि किशन ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बोल रहें हैं कि हर जिले में परशुराम की मूर्ति लगवाएंगे। बीएसपी सुप्रीमो मायावती और सतीश मिश्रा बोल रहे हैं कि ब्राह्मणों के साथ अत्याचार हो रहा है। रविकिशन ने कहा कि आखिर ब्राह्मण समाज का कौन सा व्यक्ति या संगठन आपके पास आया है और बोला है कि उनके साथ अत्याचार हो रहा है। रविकिशन ने कहा कि ब्राह्मण नि: स्वार्थ होता है, त्यागी होता है, राष्ट्रभक्त होता है। देश के विकास में यकीन रखता है । फटी धोती और जनेऊ में जीवन निकाल देता है। यह लालची बिरादरी नहीं है। इसलिए राजनैतिक पार्टियां ब्राह्मणों को लालच का झुनझुना ना दें। वह आपके झांसे में आने वाले नहीं हैं।

About bheldn

Check Also

चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू , सुनील जाखड़ में कौन होगा CM उम्मीदवार?

पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होगा। सभी पार्टियों जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हुई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *