हरियाणा: CCTV से हुआ हत्या का खुलासा, कार से उतरकर बरसाईं थी गोल‍ियां

झज्जर,

हर‍ियाणा में बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी ने 30 जून को आसंडा गांव में एक सर्विस स्टेशन पर सुनील नाम के व्यक्ति की हत्या की थी. इस वारदात में उसके चार अन्य साथी भी शामिल थे. हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई थी.

आरोपी अमित उर्फ लोटा मृतक के गांव आसौदा का ही रहने वाला है. पुलिस ने उसके कब्जे से 32 बोर की एक अवैध पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.सीसीटीवी में द‍िखाई दे रहा है कैसे एक कार र‍िवर्स होकर दूसरी कार के साइड में लगती है और फ‍िर 3 बदमाश उसमें से न‍िकल कर खड़ी कार में बैठे शख्स पर गोल‍ियां दागते हैं.

सीआईए थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी अमित बहादुरगढ़ के झज्जर मोड़ पर पुलिस की टीम को देखकर भागने का प्रयास कर रहा था. पुलिस ने जब उसे पकड़ कर तलाशी ली तो उसके पास से अवैध पिस्तौल बरामद हुई.बाद में पुलिस पूछताछ में उसने आसंडा गांव में सुनील नाम के व्यक्ति की हत्या करने की वारदात कबूल की है.

उन्होंने बताया कि आरोपी अमित पर इससे पहले भी हत्या के दो मामले दर्ज हैं और दिल्ली में की गई एक हत्या के मामले में वह पैरोल जंपर है. इतना ही नहीं आर्म्स एक्ट के तहत भी आरोपी को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है.

आरोपी ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर असंडा गांव में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस कर रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी अमित को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

About bheldn

Check Also

दर्दनाक हादसाः ट्रेन की चपेट में आने से महिला और 3 बच्चों की मौत

डुमरांव (बक्सर) पटना-मुगलसराय (पीडीडीयू) रेलखंउ के डुमरांव रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे गुमटी और नहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *