PM से मिलकर ममता बोलीं, पेगासस पर सर्वदलीय सम्मेलन बुलाएं

नई द‍िल्‍ली

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को नई द‍िल्‍ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इसके बाद ममता बनर्जी ने कहा क‍ि मैं चाहती हूं क‍ि प्रधानमंत्री को पेगासस मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए। इस मामले की जांच भी होनी चाह‍िए, जो क‍ि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो, यह भी सुन‍िश्‍चित हो। उधर, ममता बनर्जी बुधवार को 10 जनपथ पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगी।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा क‍ि मैंने प्रधानमंत्री से मुलाकात की, जो क‍ि एक औपचार‍िक मुलाकात थी। हमें और वैक्सीन मिले इसके लिए प्रधानमंत्री से बात की। हमारे राज्य को आबादी के हिसाब से दूसरे राज्यों से बहुत कम वैक्सीन मिली है। ममता ने कहा क‍ि प्रधानमंत्री से आबादी के अनुसार राज्य को और कोविड टीके उपलब्ध कराने की अपील भी की है। उधर, प्रधानमंत्री कार्यालय ने भी मुलाकात की जानकारी ट्वीट करके दी। मुलाकात की एक तस्वीर शेयर करते हुए पीएमओ ने कहा, ”पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की।”

उधर, प्रधानमंत्री कार्यालय ने भी मुलाकात की जानकारी ट्वीट करके दी। मुलाकात की एक तस्वीर शेयर करते हुए पीएमओ ने कहा, ”पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की।”

सोन‍िया से भी म‍िलेंगी ममता
तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनने के बाद ममता बनर्जी की प्रधानमंत्री से यह पहली मुलाकात है। वह सोमवार को दिल्ली पहुंची थीं। प्रधानमंत्री से मुलाकात से पहले ममता बनर्जी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं कमलनाथ और आनंद शर्मा से मुलाकात की। उनका कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी और विपक्षी दलों के कई अन्य नेताओं से मिलने का भी कार्यक्रम है। ममता बनर्जी बुधवार को दिल्ली में 10 जनपथ पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगी।

About bheldn

Check Also

राज्यों के चुनाव में बीजेपी के लिए राष्ट्रवाद सबसे बड़ा मुद्दा, कितना फायदा और कितना नुकसान?

नई दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी उस राज्य के मुद्दों के अलावा सबसे ज्यादा फोकस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *