औवेसी पर बोलीं उमा भारती- मैं डीसेंट आदमी समझती थी, यूपी में ये सब नहीं चलेगा!

लखनऊ,

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कई मसलों पर आजतक से खास बातचीत की है. यूपी में AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री पर उमा भारती ने कहा कि मुझको ‘एंटी मजनू स्क्वायड’ याद है, उनकी ज़बान लड़खड़ाती रहती है.

उमा भारती ने कहा कि वह पहले ओवैसी को एक सभ्य व्यक्ति समझती थीं, लेकिन ये यूपी है ऐसे में ये सब नहीं चलेगा. दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ वक्त पहले कहा था कि वह यूपी में लैला बन चुके हैं और यूपी सीएम मजनूं की तरह उन्हें याद करते हैं.उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को लेकर उमा भारती ने कहा कि वह चाहती हैं कि वो जल्दी से ठीक हो जाएं. राम मंदिर के निर्माण में पहली आहुति कल्याण सिंह ने दी, बाद में मोदीजी ने संभाला.

बसपा और सपा पर उमा भारती का वार
यूपी की राजनीति को लेकर भी उमा भारती ने बात की. बहुजन समाज पार्टी के प्रबुद्ध सम्मेलन पर उमा ने कहा कि मायावती जी खुद तो बाहर निकलती नहीं हैं और ब्राह्मणों की बात कर रही हैं, ये प्रयास विफल होंगे. राम मंदिर को लेकर सतीश मिश्र के बयान पर बीजेपी नेता ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने रामलला के सामने दंडवत प्रणाम किया, वह भूमि पूजन में शामिल भी हुए. ये वही बसपा के लोग हैं, जो पहले मंदिर की जगह शौचालय बनाना चाहते थे. वहीं, समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए उमा भारती ने कहा कि शासन-प्रशासन में योगी सरकार ने सही काम किया है, सपा के सारे हथकंडे अब खत्म हो गए हैं.

पहले से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी: उमा
विधानसभा चुनाव के नतीजों पर उमा भारती ने कहा कि वह घोषणा करती हैं कि इस बार बीजेपी को पहले से ज्यादा सीटें मिलेंगी. वहीं, मंत्रिमंडल-मुख्यमंत्री चेहरे पर उमा भारती ने कहा कि जो पार्टी ने कहा है वह उसपर ही रहेंगी. पहले यूपी में मेरा भी चेहरा दिखाया गया, फिर पीएम मोदी का और सीएम योगी का, हम प्रचंड रूप से जीतेंगे और हमारा चेहरा कमल ही है.उमा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत की संस्कृति अब एक हो गई है, बीजेपी यूपी में हर सीट पर जीतने के लिए लड़ेगी. वहीं, यूपी सरकार से ओमप्रकाश राजभर की नाराज़गी पर उमा भारती ने कहा कि ये चलता रहता है.

About bheldn

Check Also

प्रयागराज: तोड़फोड़ केस में 1000 पर FIR, छात्रों की पिटाई मामले में 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

लखनऊ, मंगलवार को प्रयागराज में छात्रों ने नौकरी ना मिलने को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *