हार्दिक को ‘बड़ी जिम्मेदारी’ सौंपेंगे राहुल! गुजरात के सीनियर नेता नाराज

गांधीनगर/नई दिल्ली,

पंजाब की रार अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है, इसी बीच गुजरात में भी कांग्रेस के लिए संकट खड़ा होता दिख रहा है. दरअसल, गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 से पहले हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी को कांग्रेस आलाकमान बड़ी जिम्मेदारी देने पर विचार कर रहा है, जिसको लेकर सीनियर नेता नाखुश बताए जा रहे हैं. इसको लेकर दिल्ली में आज मीटिंग भी हुई. गुजरात के सीनियर नेताओं समेत हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी राहुल गांधी से मिले.

माना जा रहा है कि पार्टी हाईकमान युवाओं को कांग्रेस की कमान सौंपने के मुड में है. ऐसे में हार्दिक पटेल को प्रदेश अध्यक्ष और जिग्नेश मेवानी को विधानसभा में विपक्ष के नेता की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है. लेकिन कांग्रेस के सीनियर नेता इससे खुश नहीं हैं. माना जा रहा है कि दिवाली से पहले कांग्रेस आलाकमान गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष और विपक्ष के नेता के नाम की घोषणा कर सकता है.

आज गुजरात कांग्रेस के प्रभारी रघु शर्मा कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ दिल्ली आए थे. इन्होंने राहुल गांधी से मीटिंग की थी. राहुल गांधी के निवास स्थान पर आज सुबह 10 बजे शुरू हुई मीटिंग में हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी करीब 12 बजे तक मौजूद थे. वहीं बाकी कांग्रेसी नेता 4 घंटे तक मौजूद थे.हार्दिक पटेल फिलहाल गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी उपाध्यक्ष हैं. सूत्रों की मानें तो अगर राहुल गांधी हार्दिक पटेल को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी देंगे तो गुजरात कांग्रेस के सीनियर नेता पार्टी से इस्तीफा सौंप देंगे

About bheldn

Check Also

राष्ट्रपति कोविंद का राष्ट्र के नाम संबोधन, कहा- कोरोना से लड़ाई चुनौती

नई दिल्ली, 73वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *