ठाकरे का NCB पर तंज, ‘हमारी पुलिस ने हीरोइन नहीं हेरोइन पकड़ी…’

मुंबई,

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर एनसीबी (NCB) पर निशाना साधा है. उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर तंज कसते हुए कहा कि महाराष्ट्र पुलिस ने हीरोइन (अभिनेत्री) नहीं हेरोइन (ड्रग्स) पकड़ी, इसलिए उसे पब्लिसिटी नहीं मिली. दरअसल, महाराष्ट्र पुलिस ने हाल ही में 25 करोड़ रुपए की ड्रग्स पकड़ी है.

उद्धव ने ये बयान शुक्रवार को मुंबई पुणे और नागपुर में अत्याधुनिक फोरेंसिक लैब के उद्घाटन के मौके पर दिया. उद्धव का ये बयान उस दिन आया है जब बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस में एक्ट्रेस अनन्या पांडे से भी पूछताछ की गई है.

अपने बयान में उद्धव ने कहा, इन दिनों सिर्फ एक बात हो रही है ड्रग्स, ड्रग्स और ड्रग्स. दशहरा रैली के दौरान भी मैंने कहा था कि ऐसी तस्वीर बनाई जा रही है कि पूरे दुनिया की ड्रग्स की खपत महाराष्ट्र में है और इसे सिर्फ एक विशेष टीम (एनसीबी) पकड़ सकती है. लेकिन ऐसा नहीं है.

हमारी महाराष्ट्र पुलिस ने पकड़ी ड्रग्स
उद्धव ने कहा, हमारी मुंबई, महाराष्ट्र पुलिस ने चार दिन पहले 25 करोड़ रुपए की ड्रग्स पकड़ी. उन्होंने ‘हीरोइन’ नहीं ‘हेरोइन’ पकड़ी. इसलिए उन्हें पब्लिसिटी नहीं मिली. लेकिन उन्होंने हमें गर्व महसूस कराया. यहां तक कि कोई उनका नाम तक नहीं जानता. उद्धव ने दिलीप वालसे पाटिल से कहा, हमें इनका सम्मान करना चाहिए. महाराष्ट्र पुलिस बल मजबूत, कुशल है और हम अपराधियों के प्रति कोई नरमी नहीं दिखाते हैं और हम उनसे कड़ाई से निपटते हैं. इस प्रतिष्ठा को कुछ लोगों द्वारा जानबूझकर बदनाम किया जा रहा है.

About bheldn

Check Also

प्रयागराज: तोड़फोड़ केस में 1000 पर FIR, छात्रों की पिटाई मामले में 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

लखनऊ, मंगलवार को प्रयागराज में छात्रों ने नौकरी ना मिलने को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *