नौकर पहुंचाता था आर्यन खान को ड्रग्‍स? अनन्‍या पांडे से पूछताछ के बाद हरकत में आई NCB

क्रूज ड्रग्‍स केस में जहां एक ओर बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे से NCB सोमवार को तीसरी बार पूछताछ करेगी, वहीं ताजा रिपोर्ट्स इशारा कर रहे हैं कि अनन्‍या किसी ऐसे को जानती हैं जो आर्यन खान को ड्रग्‍स सप्‍लाई करता था। दो दिनों तक सवा छह घंटे की पूछताछ में अनन्‍या ने जहां साफ शब्‍दों में यह कहा है कि उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स नहीं लिया, वहीं आर्यन खान के साथ उनके ड्रग्‍स चैट कुछ और ही इशारा कर रहे हैं। यही नहीं, बताया जाता है कि आर्यन को ड्रग्‍स सप्‍लाई करने वाला यह इंसान किसी सिलेब्रिटी का नौकर है।

NCB को शक- अनन्‍या के कहने पर पहुंचाता था ड्रग्‍स
शनिवार को सामने आई कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि एनसीबी ने एक 24 साल के हाउस हेल्‍प से पूछताछ की है। यह शख्‍स बॉलिवुड के एक मशहूर सिलेब्रिटी के घर काम करता है। बताया जाता है कि यही वह शख्‍स है, जो कथित तौर पर अनन्या के कहने पर आर्यन तक ड्रग्स पहुंचाता था। एनसीबी ने इस शख्‍स को मुंबई के मलाड इलाके से हिरासत में लिया गया था। बताया जाता है‍ कि सोमवार को जब अनन्‍या से फिर से पूछताछ की जाएगी, तब इस बारे में भी ऐक्‍ट्रेस से सवाल किए जाएंगे।

अनन्‍या ने डिलीट किए हैं चैट्स और कॉन्‍टैक्‍ट्स?
अनन्‍या पांडे से गुरुवार और शुक्रवार को एनसीबी के जोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े ने पूछताछ की। अनन्‍या का नाम आर्यन खान के ड्रग्‍स चैट में है। दोनों के बीच 2018-2019 के बीच कई बार वॉट्सऐप पर ड्रग्‍स को लेकर बात हुई है। गुरुवार को एनसीबी ने बांद्रा में अनन्‍या के घर जाकर उन्‍हें समन थमाया था। इसके साथ ही अनन्‍या के दो मोबाइल फोन, लैपटॉप समेत 7 गैजेट्स भी एनसीबी ने जब्‍त कर लिए हैं। गुरुवार को अनन्‍या से सवा दो घंटे पूछताछ हुई, जबकि शुक्रवार को उनसे 4 घंटे सवाल-जवाब किया गया। एनसीबी को शक है कि अनन्‍या ने कई चैट्स और कॉन्‍टैक्‍ट डिटेल्‍स डिलीट किए हैं। लिहाजा, उनके सभी 7 गैजेट्स को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

अनन्‍या के जवाब से संतुष्‍ट नहीं है NCB: रिपोर्ट्स
एनसीबी को आर्यन के फोन से जो वॉट्सऐप चैट्स मिले हैं, उनमें अनन्‍या के साथ ‘गांजा’ से लेकर ड्रग पेडलर को लेकर भी बातचीत है। इन चैट्स की बिनाह पर भी एनसीबी को शक है कि अनन्‍या ने आर्यन के लिए ड्रग्‍स की व्‍यवस्‍था की थी। बताया जाता है कि अभी तक अनन्‍या से जो भी पूछताछ हुई है, उससे एनसीबी संतुष्‍ट नहीं है। ऐक्‍ट्रेस अध‍िकतर सवालों को या तो टाल गईं, या यह कहकर जवाब दिया कि उन्‍हें ठीक से कुछ भी याद नहीं है, क्‍योंकि ये चैट्स दो साल पुराने हैं।

अनन्‍या से पूछताछ, आर्यन की जमानत पर सुनवाई
सोमवार को जहां अनन्‍या पांडे से एक बार फिर पूछताछ होगी, वहीं मंगलवार को हाई कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचि‍का पर भी सुनवाई होगी। एनसीबी नहीं चाहती कि आर्यन को बेल मिले। ऐसे में एजेंसी की कोश‍िश है कि वह सोमवार तक ऐसे पुख्‍ता सबूत जुटा सके, जिसके बाद मंगलवार को कोर्ट में आर्यन की जमानत का सबूतों के साथ विरोध किया जा सके।

…तो अनन्‍या पांडे भी हो सकती हैं गिरफ्तार
आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्‍टूबर की रात मुबई से गोवा जा रही क्रूज से हिरासत में लिया था। उनके साथ 8 अन्‍य को भी हिरासत लिया गया और फिर गिरफ्तार किया गया। आर्यन खान 30 अक्‍टूबर तक न्‍यायिक हिरासत में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। खास बात यह भी है कि यदि सोमवार की पूछताछ में एनसीबी को इस केस में अनन्‍या की भागीदारी के पक्‍के सबूत मिलते हैं तो वह उन्‍हें भी गिरफ्तार कर सकती है।

About bheldn

Check Also

अब मंदिर में बेअदबी, बीजेपी ने की जांच की मांग, चन्‍नी, केजरीवाल बोले- माहौल ब‍िगाड़ने की साजिश

चंडीगढ़ पंजाब में धार्मिक स्‍थलों पर बेअदबी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *