इरफान पठान का पाकिस्तान पर तंज- बोले, वे जीते तो दिल टूटेंगे और हम जीते तो टीवी

नई दिल्ली

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मुकाबले से पहले पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस पर चुटकी ली है। भारत से हार के बाद अकसर पाकिस्तानी फैंस की टीवी तोड़ते तस्वीरें वायरल होती हैं और इरफान ने इसी को निशाना बनाया है।इरफान ने रविवार को ट्वीट किया- वे (पाकिस्तान) जीते तो दिल टूटेंगे और हम जीते तो टीवी।

इरफान ने कहा कि अगर पाकिस्तान जीता तो भारतीयों के दिल टूटेंगे और अगर भारत जीता तो पाकिस्तानियों के टीवी टूटेंगे।भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप में पांच बार मुकाबला हुआ है। हर बार नतीजा भारतीय टीम के पक्ष में ही रहा है। भारत की टीम इस बार भी काफी मजबूत नजर आ रही है। वहीं पाकिस्तान की बल्लेबाजी काफी हद तक अपने कप्तान बाबर आजम पर ही निर्भर करेगी।

इरफान 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। उन्होंने 20 अक्टूबर को ट्वीट कर हार्दिक पंड्या से काफी उम्मीदें जताई थीं। उन्होंने लिखा था, ‘जी, हार्दिक पहले की तरह नहीं दिख रहे हैं लेकिन अब वर्ल्ड कप आ चुका है और उम्मीद है कि वह जरूरत पड़ने पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। वर्ना भारत के लिए दबाव वाले मैचों में चीजें थोड़ी असहज हो सकती हैं।’

About bheldn

Check Also

‘टीम इंडिया में दो फाड़, अलग-अलग बैठे थे केएल राहुल और विराट कोहली’

नई दिल्ली पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने दावा किया है कि पार्ल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *