‘समीर दाउद वानखेड़े… यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा’, नवाब मलिक का नया आरोप

नई दिल्ली,

महाराष्ट्र में ड्रग्स केस की जांच कर रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर अब नया आरोप लगा है. अब महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने उनपर जाति का फर्जी सर्टिफिकेट बनवाकर सरकारी नौकरी पाने का आरोप लगाया है. नवाब मलिक ने एक बर्थ सर्टिफिकेट की कॉपी शेयर की है. दावा किया गया है कि यह बर्थ सर्टिफिकेट समीर वानखेड़े का है. इसमें पिता का नाम ‘दाउद क. वानखेड़े’ लिखा है. वहीं धर्म की जगह पर ‘मुस्लिम’ लिखा है.

बता दें कि इससे पहले समीर वानखेड़े पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे. ये आरोप क्रूज केस के एक स्वतंत्र गवाह ने ही लगाए थे. आरोप लगने के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने वानखेड़े का समर्थन किया था. अठावले ने समीर वानखेड़े पर लगाए गए महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के आरोपों को ‘आधारहीन’ और ‘शरारतपूर्ण’ करार दिया था, और कहा कि एक ऐसे दलित अधिकारी को निशाना बनाना सही नहीं है जो अच्छा काम कर रहा है.नवाब मलिक ने बर्थ सर्टिफिकेट की फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘Sameer Dawood Wankhede का यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा.’ एक अन्य तस्वीर भी शेयर की गई जिसके साथ लिखा गया, ‘पहचान कौन?’

समीर पर दूसरी शादी के आरोप भी लगे
NCP की तरफ से समीर वानखेड़े पर अन्य आरोप भी लगाए गए हैं. एक कार्यकर्ता का दावा है कि समीर ने पहले किसी डॉक्टर आयशा से शादी की थी. जो फोटो शेयर की जा रही है, वह समीर के कथित ‘निकाह’ की बताई जा रही है. बता दें कि फिलहाल मराठी एक्ट्रेस क्रांति रेडकर समीर की पत्नी हैं.

About bheldn

Check Also

यूपी के डिप्टी सीएम के विरोध वाला VIDEO झूठा, भाजपा ने कहा- दुष्प्रचार कर रहा विपक्ष

कौशांबी, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का विरोध कर रही कुछ महिलाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *