समीर वानखेड़े की पत्नी बोलीं- उगाही की होती तो महलों में रहते, अभी ही क्यों बना रहे निशाना?

मुंबई,

आर्यन खान ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को लेकर कई आरोप लग रहे हैं. अब उनकी पत्नी क्रांति वानखेड़े ने इन आरोपों पर विस्तार से सफाई पेश की है. ‘आजतक’ से बात करते हुए क्रांति ने दावा किया है कि अगर समीर वानखेड़े ने उगाही की होती तो हम लोग महल में रह रहे होते. ऐसे में उगाही के जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह गलत हैं. उन्होंने यह भी सवाल किया कि अभी ही क्यों समीर वानखेड़े को निशाना बनाया जा रहा है? समीर की पत्नी क्रांति ने बातचीत में दावा किया कि उनके पति को काम करने से रोका जा रहा है. समीर ने हमेशा अब तक ईमानदारी से ही काम किया है और इसी की वजह से यह सब साबित करना पड़ रहा है. क्रांति ने साफ किया कि समीर वानखेड़े हिंदू परिवार में पैदा हुए थे.

समीर दाऊद वानखेड़े वाले सर्टिफिकेट पर उनकी पत्नी क्रांति ने बताया कि मुझे नहीं पता कि इन लोगों ने कैसे तैयार किया है. यह भी नहीं पता कि क्या इसे रातभर बनाया गया है या नहीं. इसकी सफाई दी जा चुकी है. वहीं, जब समीर वानखेड़े की मां के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह मुस्लिम थीं और उन्होंने अपने धर्म को बदलकर हिंदू बनी थीं. यह जानकारी भी हमने मीडिया को दे दी थी.

क्रांति वानखेड़े ने जानकारी दी कि समीर वानखेड़े की पहले भी शादी हो चुकी थी. उनका नाम शबाना कुरेशी नाम है. मुझे इस बात का बुरा लग रहा है कि एक महिला की प्राइवेसी को चौराहे पर क्यों रखा जा रहा है. क्या उनकी पर्सनल लाइफ नहीं है? एक फोटो को सबके सामने डाल दी गई. समीर वानखेड़े की पत्नी ने कहा कि पूरी जनता को पता है कि समीर वानखेड़े की मां मुस्लिम थीं. वह कुछ दिन पहले तक अपनी मां से रोज मिलने के लिए कब्रिस्तान जाते थे. इसमें क्या छिपाने वाली बात है. सबको सच्चाई पता है.

25 करोड़ वाली डील पर क्या बोलीं क्रांति?
आर्यन मामले के गवाह प्रभाकर सेल ने बीते दिन दावा किया था कि आर्यन को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की डील हो रही थी, जिसमें 18 करोड़ पर सहमति बनी थी. इसमें आठ करोड़ रुपये समीर को दिए जाने थे. प्रभाकर के इन आरोपों पर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने सफाई दी कि इतनी सारी चीजें प्रभाकर ने कोर्ट में क्यों नहीं रखी? कुछ सबूत देने चाहिए. कुछ शेयर किया जाना चाहिए कि समीर वानखेड़े के साथ यह बात हुई है, लेकिन नहीं किया जा सकता है. डंके की चोट पर कहती हूं कि मेरे पति के खिलाफ कोई सबूत लाकर दिखा दे.

‘बॉलीवुड को टारगेट नहीं कर रहे समीर’
जब क्रांति से सवाल किया गया कि क्या उनके पति और एनसीबी अधिकारी समीर बॉलीवुड को टारगेट कर रहे हैं तो उन्होंने साफ इनकार करते हुए कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. क्रांति ने कहा, ”वे हर उस जगह को टारगेट करते हैं जहां ड्रग्स का कारोबार होता है. कल किसी कॉरपोरेट ऑफिस में ड्रग्स मिलता है तो कहा जाएगा कि वे कॉरपोरेट को टारगेट कर रहे हैं. लेकिन ऐसा नहीं बोला जाएगा. उन्हें बॉलीवुड के खिलाफ कोई रोष नहीं है.”

दाऊद वाला सर्टिफिकेट फर्जी: समीर वानखेड़े के पिता
समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने भी आजतक से बात की. उन्होंने समीर के साथ दाऊद नाम जुड़ने पर कहा कि वह सर्टिफिकेट फर्जी लगता है. वह डुप्लीकेट है. छेड़छाड़ करके उसे बनाया गया है. जबसे मैं पैदा हुआ हूं तब से मेरा नाम ज्ञानदेव ही है. किसी को मेरा नाम दाऊद नहीं पता है. यह सबकुछ महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक करवा रहे हैं. मेरे पूरे परिवार पर कभी भी कोई इल्जाम नहीं लगे हैं. उन्होंने आगे कहा कि कैसे उन्होंने इतना सोना बनाया और कैसे एनसीपी में गए. इन सबकी जांच की जानी चाहिए. जो 100 रुपये कमाते थे, उनके पास इतने रुपये कैसे आए. इसकी जांच की जानी चाहिए.

‘नवाब मलिक को वानखेड़े फैमिली से क्या तकलीफ है’
समीर वानखेड़े के पिता ने कहा, ”उनके (नवाब मलिक) पास सोने की लंका है. कितने भी सर्टिफिकेट फर्जी बनाए जा सकते हैं. आखिर वानखेड़े फैमिली से क्या तकलीफ है. बॉलीवुड-हॉलीवुड या किसी और ने भी समीर वानखेड़े पर सवाल नहीं खड़ा किया. समझ नहीं आता कि इन भाई साहब को वानखेड़े फैमिली से क्या तकलीफ है. समझ नहीं आता है. हो सकता है कि नवाब मलिक के ड्रग्स माफिया से संबंध हों. हो सकता हो कि उन्होंने बॉलीवुड या हॉलीवुड से सुपारी ली हो. कोई भी स्तर तक नवाब मलिक गिर सकते हैं. ‘

About bheldn

Check Also

योगी आदित्यनाथ या अखिलेश यादव किसके सर बंधेगा जीत का सेहरा, क्‍या कहता है ताजा सर्वे

लखनऊ राजनीतिक पंडित यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *