गटर के पानी से धुली सब्जियां खा रहे भोपाल के लोग! वीडियो वायरल…कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश

भोपाल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सब्जी विक्रेता लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो से यह अंदेशा पैदा हो रहा है। वीडियो में एक युवक गटर के पानी से सब्जियों को धोता हुआ नजर आ रहा है। कलेक्टर अविनाश लवानिया ने वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं और पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।

यह वीडियो भोपाल के सिंधी कॉलोनी इलाके का बताया जा रहा है। इसमें रात के अंधेरे में एक युवक नाली के पानी से सब्जियां धो रहा है। युवक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन इससे भोपाल में रहने वाले लोगों के स्वास्थ्य को लेकर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

भोपाल के कलेक्टर अविनाश लवानिया ने वीडियो की सच्चाई का पता लगाने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने एसडीएम को इसकी जांच कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मामला दर्ज करने के बाद वीडियो में दिख रहे युवक की तलाश की जा रही है। यह अंदेशा भी जताया जा रहा है कि वीडियो के जरिए मजाक किया गया हो। इसको लेकर भी प्रशासन गंभीर है। अधिकारियों का कहना है कि इस तरह की गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। पकड़े जाने पर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

About bheldn

Check Also

सांसद प्रज्ञा ठाकुर का कांग्रेस पर हमला, गलतियां बहुत क्षमा, अब बर्दाश्त नही

भोपाल, भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शराब बंदी को लेकर युवा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *