क्रूज पर ‘नशे की पार्टी’ में ‘माशूका’ संग मौजूद ‘दाढ़ीवाला’ कौन था?

मुंबई,

आर्यन ड्रग्स केस में आरोपों से चौतरफा घिरे एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े पर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने बड़ा हमला बोला है. नवाब मलिक का आरोप है कि कोविड काल में मुंबई पुलिस की बगैर अनुमति के हुई जिस क्रूज पार्टी से आर्यन खान की गिरफ्तारी बताई गई, उस पार्टी में एक दाढ़ीवाला इंटरनेशनल ड्रग्स माफिया भी मौजूद था.

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने कहा, ‘उस जहाज की क्रूज पार्टी में टारगेटेड लोगों की तस्वीरें देखकर उन्हें ट्रैक किया, लेकिन मेरी जानकारी है कि उस पार्टी में एक इंटरनेशनल ड्रग माफिय़ा भी था, उसकी माशूका भी बंदूक के साथ डांस करते हुए नजर आई, वो दाढ़ी वाला कौन है, सारे एनसीबी के लोग जानते हैं.’

कौन है वो दाढ़ीवाला?
नवाब मलिक के मुताबिक, वो दाढ़ी वाला दिल्ली की तिहाड़ जेल के अलावा राजस्थान के जेल में भी रह चुका है. गोवा में भी उसका ड्रग्स रैकेट चलता है. नवाब मलिक ने कहा कि वो दाढ़ी वाले का नाम अभी नहीं बताएंगे, लेकिन उन्होंने आरोप लगाया कि समीर वानखेड़े से उस इंटरनेशनल ड्रग्स माफिया की दोस्ती है, इसलिए वो छुट्टा घूम रहा है.

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने कहा, ‘हमें लगता है कि दाढ़ी वाले की मित्रता वानखेड़े साहब से है, गोवा में उसका बहुत बड़ा रैकेट लगता है, लेकिन छापे के वक्त वानखेड़े भाग जाते हैं, जांच टीम क्रूज की सीसीटीवी मंगवाए.’

नवाब मलिक का आरोप है कि एनसीबी ने क्रूज पर मौजूद करीब 1300 लोगों में से सिर्फ चुन-चुनकर उन लोगों को टारगेट किया, जिन्हें समीर वानखेड़े टारगेट करना चाहते थे, एनसीबी के लोगों को उनकी तस्वीरें दी गईं और फिर ड्रग्स पार्टी के नाम पर उन्हें उठाया गया, लेकिन इंटरनेशनल ड्रग्स माफिया को छोड़ दिया गया.

दीपिका-सारा-श्रद्धा से पूछताछ, लेकिन गिरफ्तारी क्यों नहीं?
नवाब मलिक ने एक बार फिर समीर वानखेड़े के कथित मालदीव दौरे का जिक्र किया और वानखेड़े पर फर्जी केस से बॉलीवुड पर दबाव बनाने का आरोप लगाया. मलिक ने कहा कि पिछले साल एक एफआईआर दर्ज की गई थी, उसके आधार पर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ हुई, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई.

समीर वानखेड़े के मालदीव ट्रिप को याद दिलाते हुए मंत्री नवाब मलिक ने कहा, ‘वो सारे लोग जिनको बुलाया गया, उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है, उसकी गहराई में जाइये, मैं फिर कहता हूं कि मालदीव के दौरे को देखिये, उस समय कौन से अभिनेता-अभिनेत्री थे, तो उगाही का खेल खुलकर सामने आ जाएगा.’

हालांकि, एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े पहले ही इन आरोपों को नकार चुके हैं, लेकिन इतने संगीन आरोप सामने के बाद एनसीबी को हरकत में आना पड़ा और मुंबई आकर एनसीबी की पांच सदस्यों वाली विजिलेंस की टीम इसकी जांच शुरू कर चुकी है.

About bheldn

Check Also

‘अनन्या पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस, ठंड से हालत खराब, फिर से हुईं ट्रोल

निर्देशक शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के कलाकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *